नालंदा में सड़क किनारे शराब के नशे में धुत मिला बिहार पुलिस का हवलदार, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

नालंदा में सड़क किनारे शराब के नशे में धुत मिला बिहार पुलिस का हवलदार, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

NALANDA : पिछले कुछ दिनों पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पुलिस कर्मियों ने शराब नहीं पीने और न ही पीने देने का शपथ लिया था। लेकिन शपथ लेने के कुछ दिन बाद ही कई जगह से पुलिस वालों के शराब के नशे में की तस्वीर आने लगी है। 


ताजा मामला बिहार थाना इलाके के खंदकपर बस स्टैंड के समीप में सामने आया है। जहाँ सड़क किनारे बिहार पुलिस का हवलदार शराब के नशे में धुत पड़ा था। हवलदार के पास से मिले आईडी कार्ड से पता चला की वह दीपनगर थाना इलाके के चोराबगीचा निवासी सुभाष कुमार है, जो वर्तमान में वह मुंगेर जिला बल में पदस्थापित है।

इस घटना की सूचना पर पहुंची 112 आपात वाहन के अधिकारियों ने उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ से उसके परिजन को सूचना दी गयी। आपात 112 वाहन के अधिकारी लक्ष्मण पासवान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन रोड खंदकपर एक अधेड़ सड़क किनारे पड़ा हुआ है। वहाँ पहुचने पर पता चला कि कोई पुलिसकर्मी है। शराब पीने के बाद नशे की हालत कहीं जा रहा था। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया है। इस कारण वह सड़क किनारे गिरा हुआ था। परिजन को इसकी जानकारी दे दी गयी है। नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि नशे की पुष्टि होने के बाद हवलदार को गिरफ्तार कर लिया गया।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News