बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर को नेपाल में किया गया गिरफ्तार, इस मामले में बनाया गया है आरोपी

बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर को नेपाल में किया गया गिरफ्तार, इस मामले में बनाया गया है आरोपी

SUPAUL : बिहार पुलिस के लिए का करनेवाले एक इंस्पेक्टर को पड़ोसी देश नेपाल में गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। गिरफ्तार इंस्पेक्टर का नाम बिंदेश्वर राम बताया गया है। जो फिलहाल सुपौल जिले के एससी-एसटी थाना अध्यक्ष हैं। नेपाल पुलिस की मानें तो गिरफ्तार इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उनकी बाइक ने एक नेपाली शख्स को टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। गिरफ्तारी  के बाद अब इंस्पेक्टर से नेपाल के विराट नगर स्थित रानी थाना ले जाया गया है. जहां उससे पूछताछ की जा रही है। 

एक्सीडेंट के बाद से हो रही थी तलाश

जानकारी के मुताबिक 14 जून को नेपाल में बिंदेश्वर राम की बुलेट बाइक से एक नेपाली नागरिक मजेबुल मियां को टक्कर लग गई थी, जिस वजह से उनकी जान चली गई थी। वहीं, घटना के बाद इंस्पेक्टर बिंदेश्वर गायब हो गए थे।  लेकिन उनका बेटा पकड़ा गया था। पिछले कई दिनों तक इंस्पेक्टर का मोबाइल स्विच ऑफ रहा।  

करना पड़ा सरेंडर

इंस्पेक्टर बिंदेश्वर को लग रहा था कि नाबालिग होने की वजह नेपाल पुलिस बिना उसके पेश हुए ही बेटे को छोड़ देगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आखिरकार मंगलवार शाम खुद इंस्पेक्टर को थाने में सरेंडर करना पड़ा। आरोपी को पकड़ने के बाद नेपाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

एसपी ने कहा - छुट्टी लेकर गए थे विदेश

मामले में सुपौल एसपी डी अमरकेश ने बताया कि इंस्पेक्टर बिंदेश्वर छुट्टी लेकर नेपाल गए हुए थे। विदेश में घटना होने की वजह से यह मामला इंडियन टेरिटेरी में नहीं आता है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है।  नेपाल पुलिस का कहना है कि बीते 14 जून को आरोपी इंस्पेक्टर अपने बेटे की आंख दिखाने के लिए बिहार से नेपाल आए थे। इसी दौरान यह घटना हुई थी।

Suggested News