SSR CASE: बिहार पुलिस का चौकाने वाला खुलासा, रिया नहीं रिया का परिवार सुशांत को करता था सबसे ज्यादा कॉल

SSR CASE: बिहार पुलिस का चौकाने वाला खुलासा, रिया नहीं रिया का परिवार सुशांत को करता था सबसे ज्यादा कॉल

DESK: सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नई जानकारी सामने आ रही है. पटना पुलिस ने कई सारे चौकाने वाले खुलासे किए हैं जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अबतक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती द्वारा किए गए कॉल डीटेल के विश्लेषण से पता लगा है कि पिछले एक साल के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को महज 142 बार ही कॉल किया था जबकि उनके स्टाफ को 502 बार कॉल किया. इस दौरान रिया ने अपने भाई से 800 बार फोन पर बात की थी और अपनी मां को 890 दफा कॉल किया. ये भी जानकारी सामने आई है कि सुशांत की सेक्रेट्री से रिया ने 148 बार बात की थी.

पुलिस सूत्र बताते हैं कि रिया के इन कॉल डीटेल से यह साफ होता है कि सुशांत की जिंदगी में रिया की कितनी दखल थी. गौरतलब है कि पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज दर्ज किया था. ये केस अब सीबीआई को ट्रांसफर हो चुका है.


मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत मौत का केस सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के कारणों पर बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल की है. इसमें बिहार पुलिस की तफ्तीश में सामने आए तथ्यों को भी रखा गया है. जिसमें बताया गया है कि रिया ने सुशांत को अपने कब्जे में कर लिया था उसका मकसद करोड़ों रुपया हासिल करना था. इस साजिश में उसके रिश्तेदार भी शामिल थे. हलफनामे में ये भी बताया गया है कि सुशांत की ये छवि बना दी थी कि वह मेंटल में है. 

हलफ़नामे में बिहार पुलिस का कहना है कि मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद उसने जांच में कई सुराग पाए हैं. सुप्रीम कोर्ट में दिए अपने जवाब में पुलिस ने बताया है कि चूंकि देश में कई स्थानों पर जांच करने की जरूरत है. अगर कई बिंदु पर राजपूत की रहस्यमय आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच करेगी तो कईं अहम बातों का खुलासा होगा.


Find Us on Facebook

Trending News