बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस की करतूत, केंद्रीय मंत्री के ड्राइवर की बेरहमी से की पिटाई, पीपुल्स फ्रैंडली पुलिस के एसआई पर गंभीर आरोप से मचा हड़कंप

बिहार पुलिस की करतूत, केंद्रीय मंत्री के ड्राइवर की बेरहमी से की पिटाई, पीपुल्स फ्रैंडली पुलिस के एसआई पर गंभीर आरोप से मचा हड़कंप

VAISHALI: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुलिस द्वारा केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस घटना में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। युवक का सर फट गया और सर पर गहरे जख्म हो गए। जिसके कारण युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। जहां युवक का इलाज चल रहा है। 

बताया जा रहा कि, पासिंग मांगने पर दारोगा जी इतना आग बबूला हो गए की उसकी पीटाई कर दी। घायल युवक सहदुल्लापुर गांव निवासी चन्दन कुमार बताया गया है। जो की अपने घर सहदुल्लापुर से जदुआ आ रहा था कि तभी कर्णपुरा चौक के पास जाम लगा हुआ था। जहां जख्मी युवक ने साइड होने पर पासिंग मांगा तो दारोगा जी आग बबूला होकर उसके गाड़ी का चाभी छीन कर पिटाई कर दिया।

घायल ने बताया कि जाम लगा हुआ था तभी गंगाब्रीज थाना में तैनात एसआई अरविंद दारोगा जी आ रहे थे। उनको बांय में चलें जाने के लिए बोलें थे। तभी वे बांया में नही जाकर मेरे बुलेट बाइक के सामने गाड़ी लगाकर उतर कर आए और मेरे गाड़ी का चाभी छीन लिए और गाड़ी को साइड में लगवा कर कुछ लोगों को बुलवाकर मारपीट करने लगा। 

उसने बताया कि जदुआ से अन्दर कर्णपुरा अंदर ग्राउंड में ले जाकर मंत्री जी के घर के पास मारा हैं। जख्मी युवक ने बताया कि वह विधायक और मंत्री के साथ में रहता है। और मंत्री का गाड़ी चलाता है।

Suggested News