सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच बिहार पुलिस करे, मुम्बई पुलिस पूरी तरह फेल : डॉ संजय जायसवाल

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच बिहार पुलिस करे, मुम्बई पुलिस पूरी तरह फेल : डॉ संजय जायसवाल

Patna : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच पर असंतोष जाहिर करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने इस मामले को बिहार पुलिस को सौंपने की मांग की है. उन्होंने कहा “ सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुम्बई पुलिस द्वारा अभी तक की गयी जांच से ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी मंशा मामले की तह तक जाने की बजाए लीपापोती करने की है. 


उन्होंने कहा है कि  इसके अलावा इस घटना के जांच के लिए मुम्बई गये बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ जिस तरह से मुम्बई पुलिस असहयोग कर रही है, इससे शक और गहरा हो जाता है. हमारी मांग है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की छान-बीन बिहार पुलिस को सौंपी जाए, जिससे निष्पक्षता के साथ जांच हो सके.”

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि इस घटना की जांच कर रही मुम्बई पुलिस जहां डेढ़ महीने में खानापूर्ति से आगे नहीं बढ़ पायी, वहीं बिहार पुलिस ने महज 3 दिनों में ही कई महत्वपूर्ण एंगल ढूंढ निकाले हैं. सुसाइड के बहाने इस घटना को रफ़ा-दफ़ा करने के फ़ेर में पड़ी मुम्बई पुलिस सुशांत के बैंक खाते से हेराफ़ेरी किये गये 15 करोड़ रुपयों के बारे में भी पता नहीं कर पायी थी और न ही अभी तक वह सुशांत का लैपटॉप और फोन बरामद कर पाए हैं. 


इसके अलावा बिहार पुलिस को अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट व केस डायरी तक नहीं दिए गये हैं. इतने असहयोग के बावजूद बिहार पुलिस ने इस मामले में जो खुलासे किये हैं, वह उनकी कार्यकुशलता को दर्शाता है. दोनों राज्यों की पुलिस के काम को देखते हुए यह स्वत: अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार पुलिस ही मामले को हल कर सकती है.”

डॉ जायसवाल ने कहा है कि सुशांत एक अच्छे इन्सान होने के साथ-साथ एक आला दर्जे के अभिनेता थे, जिनमें प्रतिभा कूट-कूट कर भरी थी. इसके अलावा वह कई समाजिक कार्यों से भी जुड़े हुए थे. बिहार की प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाले ऐसे प्रतिभावान कलाकार के साथ किसी तरह की नाइंसाफ़ी, बिहार के लोग बर्दाश्त नहीं करने वाले है. सरकार से हमारा आग्रह है कि इस मामले पर आगे बढ़ते हुए, जल्द से जल्द इस घटना के दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचवाए.”

Find Us on Facebook

Trending News