बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

EXCLUSIVE : इमारत ए शरिया पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- आरजेडी का नामो निशान मिट जाता, सीएम नीतीश ने किया जिंदा...

EXCLUSIVE : इमारत ए शरिया पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- आरजेडी का नामो निशान मिट जाता, सीएम नीतीश ने किया जिंदा...

PATNA  : राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद उपेंद्र कुशवाहा आज फुलवारी शरीफ़ स्थित इमारत ए शरिया पहुंचे. जहां उन्होंने अमीरे शरीयत जनाब फ़ैसल वाली रहमानी और नाज़िम मौलाना शिबली कासमी से मुलाकात की. इस दौरान इमारते शरिया के तरफ से 19 पन्ने का मेमोरेंडल उपेंद्र कुशवाहा को दिया है. जिसमें विस्तार से बताया गया आखिर कैसे वक्फ संशोधन बिल 2024 संविधान के साथ-साथ इस्लामिक लॉ के भी खिलाफ है.

वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने वक्फ संशोधन बिल 2024 को लेकर कहा है कि हम तो इमारते शरिया जाते रहते हैं. वक्फ संशोधन बिल कर एक मेमोरेमडल उनके तरफ से मुझे दिया गया है. उन लोगों के मन में आशंकाएं हैं कहां-कहां दिक्कत हो सकती है. जिन प्लाइंट को लेकर आपत्ति है. उसी को लेकर मेमोरेमडल दिया गया है और उन्हीं मुद्दे पर हमसे चर्चा भी की गई है. अभी तो ये बिल चला गया है जेपीसी में, वहां से किस स्वरूप से आता है, ये पहले देखना होगा. 


राजद को नीतीश का एहसान मानना चाहिए

इन दिनों जेडीयू और आरजेडी के बीच वीडियो पॉलिटिक्स चल रही है. आरजेडी कह रही है कि सीएम नीतीश कुमार गिड़गिड़ाए थे. तो जवाब जेडीयू के तरफ भी वीडियो दिखाकर दिया गया कि लालू यादव को नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष बनाया था. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि आरजेडी के लोगों को नीतीश कुमार के एहसान मानना चाहिए. क्योंकि अगर 2015 में नीतीश जी ने आरजेडी का साथ नहीं दिया होता, तो आरजेडी का नामो निशान देश और बिहार की राजनीति में मिट जाता.

 आरजेडी के लोग अपने गिरेबान में झांके, महज 22 सीटों पर सिमट गए थे. नीतीश जी के साथ जाने से एक तरह से जीवन दान मिल गया. बिहार में पूरी मजबूती के सथ एनडीए की सरकार है और 2025 में भी फिर नीतीश कुमार ही सीएम बनेंगे.

REPORT - DEBANSHU PRABHAT

Suggested News