BIHAR POLITICS: नंग- धड़ंग शरीर पर नारे लिखवाकर कूदे तेजस्वी समर्थक, कहा- पूरे शरीर में सेट करा लेंगे लालटेन

BIHAR POLITICS: नंग- धड़ंग शरीर पर नारे लिखवाकर कूदे तेजस्वी समर्थक, कहा- पूरे शरीर में सेट करा लेंगे लालटेन

DESK: आरजेडी का विरोध प्रदर्शन बाकी किसी भी पार्टी के विरोध प्रदर्शन से अलग होता है. आरजेडी की पैठ समूचे बिहार में है और पार्टी के आह्वान पर बुलाए गए किसी भी तरह की रैली, प्रदर्शन या कार्यक्रम में पूरा बिहार शामिल होता है. इनमें कई ऐसे लोग भी शामिल होते हैं जो अपने अनूठे तौर तरीकों की वजह से चर्चित होते हैं. कोई अपने शरीर को पेंट कर पहुंचता है तो कोई अपने साथ हारमोनियम लिए लालू यादव की प्रशंसा में गीत गाता है. ऐसे ही कुछ प्रशंसकों की वजह से आरजेडी की रैलियां और प्रदर्शन अलग नजर आती है.

23 मार्च को आरजेडी के विधानसभा घेराव को लेकर पटना में तैयारियां जोरों पर है. प्रदेश आरजेडी कार्यालय में कार्यकर्ताओं का जुटान सोमवार से ही हो गया है. समूचे बिहार से आरजेडी नेता, कार्यकर्ता और प्रशंसक इस विधानसभा घेराव को सफल बनाने के लिए पहुंच गए हैं. लगातार राबड़ी आवास पर तैयारियां चल रही है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव के समर्थकों से राबड़ी आवास पटा हुआ है. 

यहां एक ऐसे प्रशंसक पहुंचे हैं जिन्होनें अपने पूरे शरीर को हरे रंग से रंगवा लिया है. महुआ से ये दो कार्यकर्ता पहुंचे हैं जो विधानसभा घेराव की पूरी तैयारी में है. इन्होनें पूरे शरीर पर नीतीश सरकार विरोधी नारे लिखवा रखें हैं. इसके अलावा आरेजडी और तेजस्वी के समर्थन में कई नारे लिखें है. खुद को आरजेडी के रंग में रंगा बताते हैं और लालू यादव के लिए सर्जरी तक करवा लेने की बात कर रहे हैं. ऐसे ही एक समर्थक हैं जो अपने हेलमेट पर लालटेन लगवा कर पहुंचे हैं. इसके अलावा तेजस्वी यादव के क्षेत्र राघोपुर दियारा से भी कई कार्यकर्ताओं का जुटान हुआ है. सिमरी बख्तियारपुर और खगड़िया से हजारों कार्यकर्ता पूरे जोश में है. इन्हें लाठीचार्ज या गिरफ्तारी की भी चिंता नहीं है. ये सभी डबल इंजन की सरकार को सबक सिखाना चाहते हैं और विधानसभा घेराव को सफल और ऐतिहासिक बनाने की पूरी लय में है. 


Find Us on Facebook

Trending News