Bihar Politics : आंखों पर काली पट्टी बांध कर विधानसभा के बाहर विपक्ष ने किया प्रदर्शन

Bihar Politics : आंखों पर काली पट्टी बांध कर विधानसभा के बाहर विपक्ष ने किया प्रदर्शन

पटना। विधानसभा में कल हुए हंगामे के विरोध में आज सभी कांग्रेसी विधायकों ने आंखों पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया।  विधानसभा के बजट सत्र के अंतिम दिन विपक्षी विधायकों ने सरकार के काम को लेकर विधानसभा में कल जिस तरह से विधायकों की पिटाई की गई उसको लेकर सभी माननीयों में गहरी नाराजगी नजर आ रही थी। वह आंखों पर काली पट्टी बांधे हाथों में तख्ती लिए कांग्रेसी सदस्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

 कांग्रेसियों विधायकों ने कहा कि कल सदन में जो कुछ भी हुआ वह साबित करता है कि बिहार सरकार किस तरह हिटलर शाही शासन चला रही है। विधायकों को ना सिर्फ पीटा गया बल्कि उन्हें घसीटकर बाहर निकाला गया जो कि पूरी तरह से शर्मनाक घटना है। इसके लिए नीतीश सरकार माफी मांगनी होगी। साथ ही जिन विधायकों के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट की है, उन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाए।

बता कि कल विधानसभा में नए पुलिस विधेयक को लेकर विपक्षी सदस्यों ने अध्यक्ष को लगभग दो घंटे तक कमरे में बंधक बनाए रखा। साथ सदन के अंदर जमकर तोड़फोड़ की गई। जिसके बाद इतिहास में पहली बार पुलिस बल को सदन के अंदर जाना पड़ा और विधायकों को सदन से घसीटते हुए बाहर निकाला गया। इस दौरान कई विधायक चोटिल भी हो गए।


Find Us on Facebook

Trending News