बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: मांझी ने लालू को क्यों दिया खुला चैलेंज,लालू जी हिम्मत है तब बोलिए हम गरेड़ी जाति के हैं, हम मुसहर हैं मुसहर..नवादा की आग में भभक उठे नेता?

 Bihar Politics: मांझी ने लालू को क्यों दिया खुला चैलेंज,लालू जी हिम्मत है तब बोलिए हम गरेड़ी जाति के हैं, हम मुसहर हैं मुसहर..नवादा की आग में भभक उठे नेता?

PATNA : बिहार के नवादा में बुधवार रात में दलितों की बस्ती के सौ से अधिक घरों में आग लगने की घटना से उठी चिंगारी बिहार की राजनीति को भी झुलसाने लगी है. राजद और कांग्रेस ने इस घटना के लिए सीधे सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेवार बताते हुए सूबे के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. 

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के उस बयान को लेकर उन पर भी निशाना साधा जिसमें उन्होंने दावा किया है कि नवादा घटना में गिरफ्तार किए गए 90 प्रतिशत लोग एक विशेष जाति के हैं और राजद समर्थक हैं. लालू यादव ने कहा कि जीतन राम मांझी पूरी तरह से गुमराह हैं. वो देश के लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं मैं पता लगाऊंगा कि नवादा में क्या हुआ है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि बिहार में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है.

वहीं लालू के आरोप पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी विफर पड़े. मांझी ने सीधे सीधे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर उनकी जाति छिपाने का आरोप लगाया है. मांझी ने कहा कि लालू गरीबों के घर तोड़ सकते हैं. हौसले नहीं तोड़ सकते हैं.

 केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि यह सभी को पता है कि बिहार में गरीब और मुसलमानों के कब्रिस्तानों की जमीन पर किस पार्टी के समर्थकों का कब्जा है. मांझी ने कहा है कि अब बहुत दबा लिया, अब करारा जवाब मिलेगा.

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर लिखा कि 'विपक्षी दलों के गुंडे हमारे घर,दरवाजों को तोड़ सकतें पर हमारे लोगों का हौसला नहीं तोड़ सकतें। घर जलाने वाले लोगों के संरक्षक लालू पाल(गरेड़ी) जी आप राजनीति के लिए अपनी जाति छुपा सकतें हैं पर हम नहीं। हम गर्व से कहतें हैं “हम मुसहर हैं” लालू जी में हिम्मत है तो वह भी कहकर दिखाएं कि हम गरेड़ी हैं.


Editor's Picks