BIHAR : शहाबुद्दीन के निधन पर बोलीं पुष्पम प्रिया - इनके कारण हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बिहार के बाहर क्रिमिनल और गुंडा होने का झेला है आरोप

BIHAR : शहाबुद्दीन के निधन पर बोलीं पुष्पम प्रिया - इनके कारण हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बिहार के बाहर क्रिमिनल और गुंडा होने का झेला है आरोप

PATNA : 54 साल की उम्र में बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन दुनिया से रुखसत हो गए हैं। लेकिन, उनके पिछले अपराध के दाग कभी खत्म नहीं होंगे। जहां पूर्व सांसद के निधन पर राजद के तमाम नेताओं सहित राज्य सरकार ने अपनी श्रद्धाजंली दी है। वहीं प्यूरल्स पार्टी प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी ने शहाबुद्दीन को बिहार की अपारधिक छवि का प्रतीक बताया है। उन्होनें कहा कि ऐसे व्यक्ति के लिए अफसोस करना बिहार के करोड़ों जनता का अपमान होगा।

बिहार की राजनीति में उतरी पुष्पम प्रिया ने भी सोशल मीडिया पर शहाबुद्दीन का हैशटैग कर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा.' हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बाहर बिहारियों के गुंडा और क्रिमिनल होने का आक्षेप झेला है. आज अगर मैं इसके एक प्रतीक के जेल में मौत पर अफसोस जाहिर करूंगी तो यह करोड़ों बिहारियों का अपमान होगा. मुझे कोई अफसोस नहीं है. फुल स्टॉप.' । पुष्पम प्रिया के इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

आपको बता दें कि तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन को पिछले महीने अस्पताल में भर्ती किया गया था. कोरोना संक्रमण की वजह से हालत बिगडऩे के बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया. उसके बाद से ही उनकी हालत गंभीर होने की खबरें सामने आ रही थीं. आपको बता दें कि शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामले चल रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News