बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरे राज्य में बिहार को किया शर्मसार : कैब ड्राईवर ने सिक्किम में 11 साल की छात्रा से किया रेप, फिर कर दी हत्या

दूसरे राज्य में बिहार को किया शर्मसार :  कैब ड्राईवर ने सिक्किम में 11 साल की छात्रा से किया रेप, फिर कर दी हत्या

DESK : . रोजी- रोटी की तलाश में यूँ तो कई लोग बिहार के बाहर जाकर काम तलाशते हैं, लेकिन उनमें से कुछ लोगों की हरकत की वजह से समूचे राज्य को ही शर्मसार होना पड़ता है. कुछ ऐसी ही घटना पूर्वोत्तर राज्य सिक्किम में घटी है जहाँ 11 साल की एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया जाता है और बाद में उसकी हत्या कर दी जाती है. इस दर्दनाक घटना का आरोपी बिहार के समस्तीपुर जिले का मूल निवासी 29 वर्षीय प्रीतम शर्मा है.

प्रीतम शर्मा सिक्किम की राजधानी गैंगटोक में कैब ड्राइवर है. पुलिस का आरोप है कि उसने वहां की एक स्थानीय छात्रा के साथ बलात्कार कर उसकी जघन्य हत्या कर दी. इस सनसनीखेज और दुर्दांत घटना के बाद सिक्किम के लोगों में खासा आक्रोश है. लड़की के लापता होने की सूचना मिलने के तीन दिन बाद पुलिस को शुक्रवार 14 अप्रैल को उसका शव मिला था. घटना के बाद पुलिस ने प्राप्त साक्ष्य के आधार पर आरोपी प्रीतम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

स्थानीय पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी ने घर से पैदल स्कूल जा रही लड़की को लिफ्ट दी. इसके बाद वह समीप के ईंधन स्टेशन पर रुका और लड़की के लिए स्नैक्स और जूस खरीदा. फिर वह उसे पास के जंगल में ले गया और इस जघन्य घटना को अंजाम दिया. सिक्किम पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो समेत अन्य धारा लगाकर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के लिए घटना की विस्तार से जांच कर रही है

Suggested News