बिहार के सबसे उम्रदराज मंत्री की हालत बिगड़ी, इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से लेकर जाना पड़ा दिल्ली

बिहार के सबसे उम्रदराज मंत्री की हालत बिगड़ी, इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से लेकर जाना पड़ा दिल्ली

PATNA : बिहार के ऊर्जा, योजना एवं विकास मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया। बीते कई दिनों से बीमार चल रहे मंत्री बिजेंद्र प्रसाद का अब दिल्ली एम्स में उपचार होगा। सोमवार को उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए पटना से दिल्ली ले जाया गया। इससे पहले वे कई दिनों तक पटना स्थित आईजीआईएमएस में भर्ती रहे। इसके बाद घर पर ही आराम कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव बीमारी से पूरी तरह नहीं उबर पा रहे हैं। हर दिन उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कुछ न कुछ दिक्कत हो रही है। स्थानीय डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली जाने का सुझाव दिया। इसके बाद परिजन डॉक्टरों के सुझाव पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले गए।

 जुलाई में बिजेंद्र यादव को कोरोना भी हुआ था। हालांकि स्वस्थ होने के बाद पार्टी कार्यालय भी आ रहे थे और विभाग का कामकाज भी देख रहे थे। उन्हें खासी और छाती में दर्द की शिकायत थी। उसके बाद ही चेकअप के लिए अस्पताल गए थे, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया था। आज एक बार फिर से तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया।

77 साल के हैं बिजेंद्र यादव

नीतीश कुमार की कैबिनेट में बिजेंद्र सबसे बुजुर्ग मंत्री हैं. उनकी उम्र 77 साल है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बिजेंद्र यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। वहीं तेजस्वी यादव ने अस्पताल जाकर बिजेंद्र यादव के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से रिपोर्ट ली थी।


Find Us on Facebook

Trending News