बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसून में भी बारिश को तरसे बिहारवाले, बादल छाए रहे, पर कब होगी बरसात? उमस भरी गर्मी से लोगों को जल्द मिलेगी राहत

मानसून में भी बारिश को तरसे बिहारवाले, बादल छाए रहे, पर कब होगी बरसात? उमस भरी गर्मी से लोगों को जल्द मिलेगी राहत

पटना- बिहार में उमस भरी गर्मी ने लोगों का पसीना छुड़ाना शुरु कर दिया है. दोपहर होते होते उमस भी अपने परवान पर होती है जिसके कारण लोग पसीने से तरबतर रह हो जा रहे हैं. शाम को उमस इतनी ज्यादा हो जा रही है कि लोगों का बाहर रहना मुळ्कील हो जा रहा है तो बिजली कटते हीं घर में राहत नहीं  मिल रही है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार बिहार में  मंगलवार को हल्की बारिश की संबावना है. विभाग के अनुसार सूबे के 26 जिलों में मेघ गर्जन के साथ बारिश हो सकती है. वहीं राजधानी पटना के लोगों को भी उमस भरी गर्मी से निजात मिल सकता है. 

वहीं मौसम विभाग के अनुसार बिहार के लोगों को मानसून की झमाझम बारिश के लिए अबी प्रतीक्षा करनी होगी. पटना सहित सूबे  के ज्यादातर जिलों में सोमवार  को बादल छाए रहने के कारण अधिकतम तापमान में गिरावट आई, लेकिन उमस भरी गर्मी के कारण लोग बेचैन दिखे. वहीं पटना में मंगलवार की सुबह सुबह लोगों का सामना ठंडी हवा के झोंको से हुआ. लेकिन उमस से लोगों को राहत नहीं मिल रही है. 

अगले दो दिन में उत्तर बिहार के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है. तो दक्षिण बिहार के एक-दो जगहों पर हल्की बारिश का अनुमान मौसम विभाग ने व्यक्त किया है. 


Suggested News