BPSC की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की बाइक दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल

BPSC की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की बाइक दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल

छपरा. मशरक थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में शुक्रवार की सुबह बाइक सवार और साइकिल सवार की टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोग घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि घायलों में बीपीएससी परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी भी शामिल है।

घायल बाइक सवार भोजपुर जिले के पीरो गांव निवासी लक्षुमण शर्मा का 19 वर्षीय पुत्र रौकी शर्मा, राजकुमार प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार और साइकिल सवार मशरक थाना क्षेत्र के हंसाफीर गांव निवासी राजकुमार राय की 15 वर्षीय पुत्री रवीना कुमारी के रूप में हुई। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. एस के विधार्थी ने प्राथमिक उपचार किया।

घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि घायल बाइक सवार भोजपुर के पीरो से मशरक के रास्ते बेतिया बीपीएससी की परीक्षा देने जा रहे थे। वहीं छात्रा रवीना कुमारी मशरक से कोचिंग कर साइकिल पर सवार होकर घर जा रही थी कि की अनियंत्रित बालू लदे ट्रक से बचने की चक्कर में बाइक सवार और साइकिल सवार की टक्कर हो गई, जिसमें सभी घायल हो गए। घायल को बंगरा मुखिया प्रतिनिधि चन्द्रशेखर सिंह और आर्मी कैंटिन संचालक रंजन कुमार सिंह ने बाइक पर लेकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया।


Find Us on Facebook

Trending News