एक मिनट में तीन लाख की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए बाइक सवार लुटेरे, देखते रह गए दुकान में बैठे ग्राहक

एक मिनट में तीन लाख की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए बाइक सवार लुटेरे, देखते रह गए दुकान में बैठे ग्राहक

PATNA : राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके में एक मिनट में अपराधियों ने 3 लाख के ज्वेलरी दुकान मेंआभूषण और रुपये लूट अंजाम दिया है। बताया गया कि बाइक से पहुंचे अपराधियों ने इस घटना को बेहद कम समय में अंजाम दिया. वहीं लूट के बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने फायरिंग भी की. इस दौरान पहचान न हो सके, इसके लिए चेहरे पर हेलमेट पहन रखे थे। वहीं लूट की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की अनुसंधान में जुट गई है.

 घटना के बारे में बताया जाता है कि बाइक पर सवार होकर महज दो अपराधी ही आए थे और हथियार के दम पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित ज्वेलर्स ने बताया कि अपराधियों ने दुकान में घुसकर पिस्टल का भय दिखाकर डब्बे में रखे लाखों के सोने के जेवरात के साथ ही 28 हजार रूपये कैश लूटकर फरार हो गए.पुलिस के संज्ञान में दो बाइक सवारों के द्वारा हेलमेट पहनकर ज्वेलरी दुकान में हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है.अपराधियों ने दुकान से 65 ग्राम सोने के जेवरात जिसकी कीमत तीन लाख रूपये के करीब है उसे लूट फरार हो गए है.अपराधियों ने महज एक मिनट के भीतर इस लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान दुकान में कई ग्राहक भी बैठे हुए थे, जो अचानक ये सब होता देखकर घबरा गए. 

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि पहले एक अपराधी हेलमेट पहनकर दुकान में घुसे, जिस कारण उनका चेहरा ठीक से पता नहीं चल पाया. दूसरी तरफ दुकान के सीसीटीवी कैमरे खराब होने के कारण घटना कैद नहीं हो सका है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश और अपराधियों को जल्द पकड़ लेने का दावा कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News