बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक सवार अपराधियो ने नर्सिंग होम में घुसकर ड्राइवर को मारी गोली, ग्रामीणों के चंगुल में फंसा एक बदमाश

बाइक सवार अपराधियो ने नर्सिंग होम में घुसकर ड्राइवर को मारी गोली, ग्रामीणों के चंगुल में फंसा एक बदमाश

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने नर्सिंग होम में घुसकर ड्राइवर को मारी । गंभीर हालत में ड्राइवर को निजी क्लिनिक में  भर्ती कराया गया ।वही गोली मारकर भाग रहे अपराधियो में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़े अपराधियो को ग्रामीणों से मुक्त कराकर हिरासत में लिया गया । मौके पर सदर डीएसपी सहित कई थाना पुलिस पहुच जांच में जुटी है

घटना बंजरिया थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। यहां एनएच 28 ए के किनारे सिंघिया सागर गांव में स्थित न्यू साहिल नर्सिंग होम के दूसरे मंजिल पर बैठे एक युवक को गोली मारकर अपराधियों ने घायल कर दिया. . घायल युवक बंजरिया थाना के गोबरी गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार हैं. जो नर्सिंग होम संचालक डॉ. ताहेर तबस्सुम के गाड़ी चालक बताया गया है।

एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा

स्थानीय लोगों ने बताया कि 2 बाइक पर चार की संख्या में अपराधी पहुंचे हुए थे। घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को स्थानीय ग्रामीण युवको ने पकड़ लिया, जबकि वही तीन अपराधी भागने में सफल बताये गए हैं. वही पकड़े गए बदमाश की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। जहाँ पुलिस पदाधिकारियों को 2 घंटे तक मशक्कत करने के बाद आक्रोश लोग शांत हुये. जिसके बाद पुलिस पकड़े गये अपराधियों को हॉस्पिटल से निकाल कर अपने साथ ले जा सका। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश की पहचानभंगी यादव घर तुरकौलिया थाना के हरदिया के रूप में की है।

घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता, नगर इंस्पेक्टर विजय कुमार राय, छतौनी इंस्पेक्टर नित्यानंद चौहान, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार, बंजरिया थानाध्यक्ष संजय चौधरी सहित अन्य पुलिस जवान घटनास्थल पर मौजूद रहे।


Suggested News