बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मधुबनी में बाइक सवार अपराधियों ने चौकीदार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है अस्पताल

मधुबनी में बाइक सवार अपराधियों ने चौकीदार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है अस्पताल

MADHUBANI : जिले में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने चौकीदार को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक की हैं। जहाँ ड्यूटी पर तैनात एक चौकीदार को बाईक सवार अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी चौकीदार की पहचान मधेपुरथाना के पश्चिमी के बघंडी सराय निवासी 36 वर्षीय हीरा खां के रूप मे हुई  है। 


जख्मी हालत में चौकीदार हीरा खां को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। डीएमसीएच से भी चिकित्सकों ने जख्मी चौकीदार को  बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। गोली लगने की सूचना मिलते ही डीएसपी आशीष आनंद ने नेतृत्व में मधेपुर थानाध्यक्ष एवं भेजा थानाध्यक्ष के दो अलग अलग टीम बनाकर रात से अभी तक लगातार छापेमारी की जा रही है। 

झंझारपुर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया की रात से ही 2 टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। पुलिस को इस दौरान सफलता भी हासिल हुई है। गोलीबारी कांड में संलिप्त एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना में उपयोग किए गए दो बाइक को भी जप्त किया है।  

घटनास्थल पर मौजूद एक और चौकीदार ने घटना के बाबत पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोको तोको अभियान के क्रम में देर रात तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार को रुकने बोला। इसी दौरान एक बाईक पर सवार दो अपराधियों में से पीछे बैठे एक अपराधी ने चौकीदार हीरा खां को गोली मारी और मौके से फरार हो गया। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

मधुबनी से राजकुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News