बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में अज्ञात ट्रक के चकमा देने से बाइक सवार इलेक्ट्रॉनिक व्यवसाई की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में अज्ञात ट्रक के चकमा देने से बाइक सवार इलेक्ट्रॉनिक व्यवसाई की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज के समीप एनएच 19 पर सोमवार की देर शाम अज्ञात ट्रक के चकमे से बाइक से अनियंत्रित होकर गिर पड़े शहर के प्रसिद्ध इलेक्ट्रॉनिक व्यवसाई की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक इलेक्ट्रॉनिक व्यवसाई की पहचान नवाडीह निवासी साठ वर्षीय मो मुमताज अहमद के रूप में की गई है। 

इलेक्ट्रॉनिक व्यवसाई की मौत के बाद जिले के हर तबके के व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ गई है और सभी इस घटना से मर्माहत हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुमताज अहमद अपने पुत्र राजू उर्फ शादाब के साथ व्यवसायिक कार्यों से कही गए हुए थे। 

अपने काम को समाप्त कर वह औरंगाबाद आने के लिए लौट रहे थे। तभी रानीगंज के समीप एक ट्रक ने उनकी बाइक को चकमा दे दिया। जिससे अनियंत्रित होकर वह गिर पड़े। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

आनन फानन में उन्हें लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा सदर अस्पताल लाया गया। मगर चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में उनके पुत्र को भी हल्की चोट आई है। घटना की सूचना मिलते ही राजद नेता यूसुफ आजाद अंसारी, नगर पार्षद सिकंदर हयात सहित दर्जनों की संख्या में शहरवासी सदर अस्पताल पहुंचे और इस हादसे पर दु:ख प्रकट किया।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News