बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD :  औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कुशवाहा नगर में शुक्रवार की शाम दो नकाबपोश अपराधियों ने एक जेनरल स्टोर संचालक पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में दुकानदार को गोली का छर्रा लगा और वह बाल-बाल बच गया। हमले के बाद मौके पर जुटे आसपास के लोगो ने दुकानदार को आनन-फानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया, जहां ङॉक्टरों ने उसका इलाज किया। इलाज के बाद घायल की हालत खतरे से बाहर है।

 वही घायल दुकानदार अजीत कुमार ने बताया कि वह कुशवाहा नगर का ही निवासी है। बीती रात हो रही बारिश के दौरान ही दो बाइक सवार  अपराधी अचानक से उसके दुकान पर आ धमके। बाइक से उतरते ही दुकान के बाहर से ही एक अपराधी ने उस पर पिस्तौल से फायर झोंक दिया। इस दौरान बचाव में झुक जाने से गोली का छर्रा उसके चेहरे और बांह पर लगा। इसके बाद अपराधी ने दूसरा फायर किया जो मिस कर गया। इस बीच उसने अंदर से दुकान का शटर गिराते हुए शोर मचाया। 

फायरिंग, शटर के तेजी से गिरने और दुकानदार के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के जुटने से पहले ही अपराधी हवाई फायरिंग कर निकल भागे। दुकानदार ने बताया कि वह अपराधियों को पहचान नही सका। घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल दुकानदार का बयान लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News