पटना में CISF जवान की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने छीने मंगलसूत्र व सोने का लॉकेट, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

पटना में CISF जवान की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने छीने मंगलसूत्र व सोने का लॉकेट, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

पटना. बिहटा में मंगलवार की दोपहर बिहटा थाना से महज कुछ ही दूरी पर ऑर्बिट सुपर मार्केट के पास बाइक सवार बदमाशों ने सीआईएसएफ जवान राहुल कुमार की पत्नी सुमन देवी से मंगलसूत्र एवं सोने का लॉकेट छीनकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस तरह की घटना के बाद से इलाके में एक बार फिर अपराधियों का मनोबल बढ़ता दिख रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह मौके पर पहुंचकर ऑर्बिट सुपरमार्केट एवं आसपास के मार्केट में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गए हैं।

ऑर्बिट सुपर मार्केट में लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि पल्सर सवार दो युवक पहले सीआईएसएफ(CISF) जवान के बाइक से आगे रुकते हैं और तुरंत बाइक को मोड़कर जवान के पास जाकर पीछे बैठी उनकी पत्नी सुमन देवी के गले में लटके मंगलसूत्र एवं सोने का लॉकेट छीन कर बिहटा चौक के तरफ फरार हो जाता हैा। दिनदहाड़े हुई इस तरह की घटना के बाद से एक बार फिर पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान उठना शुरू हो चुका है। पुलिस-प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था के बावजूद भी इस तरह की घटना होते दिख रही है।

हालांकि प्रशासन को सूचना मिलने के बाद तुरंत क्षेत्र में नाकेबंदी करते हुए फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। वहीं पीड़ित सीआईएसएफ जवान राहुल कुमार ने थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है। वहीं राहुल कुमार ने बताया कि वह अपने बाइक से बिहटा ऑर्बिट सुपर मार्केट के पास रुके और सामने से पल्सर सवार दो युवक मेरे बाइक के पास आते हैं और तुरंत मेरे पत्नी के गले से मंगलसूत्र एवं सोने का लॉकेट, जो मंगलसूत्र में लगा था, उसे छीनकर फरार हो जाते हैं।

राहुल कुमार ने बताया कि मंगलसूत्र और सोने का लॉकेट की कीमत लगभग दो लाख है। उन्होंने कहा कि अपनी पत्नी के साथ मार्केट करने आए हुए थे। राहुल कुमार मूल रूप से भोजपुर के बिहिया के रहने वाले हैं और अपनी पत्नी के साथ बिहटा के बिशनपुरा में शादी में शामिल होने के लिए आए हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News