पटना के इस पॉश इलाके में अपराधियों का बोलबाला, बाइक सवार बदमाशों ने छीना 50 हाजर रुपये से भरा पर्स, मोबाइल भी ले गये

पटना के इस पॉश इलाके में अपराधियों का बोलबाला, बाइक सवार बदमाशों ने छीना 50 हाजर रुपये से भरा पर्स, मोबाइल भी ले गये

पटना. राजीव नगर थाना क्षेत्र के जय प्रकाश नगर इलाके में शनिवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक छात्रा का नकदी से भरा पर्स झपट लिया और फरार हो गया. पर्स में 50 हजार रुपये और एक फोन भी था. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़िता की शिकायत पर राजीव नगर थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

सुरभी सिंह परिवार के साथ जय प्रकाश नगर स्थित गली संख्या चार में रहती है. वह कॉलेज की छात्रा है सुरभी शनिवार को इलाके में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां गई थी. शाम को वह वहां से पैदल अपने घर लौट रही थी. पीड़िता ने बताया कि जैसे ही वह जय प्रकाश नगर गली संख्या-पांच के समीप पहुंची. पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनका पर्स झपट लिया. बाद में दोनों फरार होने में सफल हो गया.

बताया जाता है कि बदमाशों ने कुछ दूरी पर एक युवक का भी फोन झपटने की कोशिश की. लेकिन वे सफल नहीं हो सके. झपटमारी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सफेद बाइक पर दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. बाइक चला रहे बदमाश ने मास्क लगा रहा है, जबकि पीछे बैठे का चेहरा साफ दिख रहा है. राजीव नगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News