BIHAR NEWS : टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : जिले में सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। मृतक की पहचान बौंसी थाना क्षेत्र के डहुआ गांव निवासी डॉक्टर इलियास अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इस्माइल अंसारी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शी हाफिज मजरूल हक ने बताया की युवक अपने भाई को मोटरसाइकिल से रेलवे स्टेशन गाड़ी पकड़वाने गया था। 


बताया जाता है कि युवक का छोटा भाई कोलकाता के किसी मदरसे में पढ़ाई करता है। भाई को ट्रेन पर बिठाकर वापस लौटने के क्रम में जैसे ही युवक मोटरसाइकिल से हंसडीहा भागलपुर मुख्य मार्ग पर चढ़ा। तभी बजरंगबली चौक पर भागलपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार और नियंत्रित पेट्रोलियम टैंकर ने युवक की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और युवक गिर पड़ा। 

मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। परंतु ट्रक युवक को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। हालांकि आगे बढ़ते हुए स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रक एवं ट्रक चालक को पकड़ लिया गया। इस घटना की सूचना बौंसी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसआई राजेश कुमार सिंह ने तत्परता दिखाते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से टोटो के माध्यम से युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर आरके सिंह ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

युवक के मृत होने की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक के पिता का भी रो रो कर बुरा हाल था। जिसके बाद युवक के शव को बौंसी थाना लाया गया। थाना परिसर में युवक के शव को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News