बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव के पास अज्ञात वाहन के धक्के से एक मोटरसाइकिल सवाल 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान कुचायकोट थाना बथना कुटी स्थित नरहवा शुकुल गांव निवासी रामप्रसाद के 35 वर्षीय बेटा मिथुन भारती के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता जाता है की युवक बाईक पर सवार होकर अपने घर से ससुराल हथुआ थाना क्षेत्र के अंगोता गांव जा रहा था। इसी बीच वह जब फुलवरिया थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव के पास पहुंचा ही था की तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वही वाहन चालक वाहन लेकर फरार होने में सफल रहा। 

सड़क किनारे शव को देख स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना तत्त्काल पुलिस को दी। सूचना पाकर फुलवरिया थाना के अपर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और उसकी पहचान मे जुट गई। कुछ देर बाद युवक की पहचान हुई। जिसके परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। फिलहाल इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News