बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अन्धविश्वास के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह का किया भंडाफोड़, सरगना सहित 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अन्धविश्वास के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह का किया भंडाफोड़, सरगना सहित 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के साथ साथ अन्य राज्यों में जाकर भोली भाली महिलाओं और वृद्ध आदमी को अंधविश्वास का झांसा देकर ठगी करनेवाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से मुजफ्फरपुर पुलिस को लगातार सूचना प्राप्त हो रही थीं की कुछ ठग साधु के भेष में घूम घूम कर भोली भाली महिलाओं और वृद्ध आदमी को अंधविश्वास का झांसा देकर ठगी कर रहे हैं।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित,  पुलिस उपाधीक्षक सह साईबर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन कर एवं आम सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए घटना के महज 24 घंटे के अंदर गिरोह के सरगना सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से पुलिस ने 34 हज़ार 700 सौ कैश एक टूटा हुआ सोने का चैन एक ठगी के गई कार सहित कई सामान को बरामद किया है।

मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना प्राप्त हो रही थीं की कुछ ठग साधु के भेष में घूम घूम कर लोगो को अंधविश्वास का झांसा देकर ठगी कर रहे हैं। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित, पुलिस उपाधीक्षक सह साईबर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम ने सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन कर एवं आम सूचना के आधार पर कारवाई करते हुए घटना के महज 24 घंटे के अंदर गिरोह के सरगना सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वही पुछताछ के बाद गिरफ्तार तीनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News