बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार युवक, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बांका में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार युवक, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

BANKA : भागलपुर - हंसडीहा मुख्य सड़क स्थित तेरह माइल चौक पर  रजौन  की ओर से  आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने  बाइक सवार युवक को कुचल दिया। जिससे  युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह की है। मृतक की पहचान गंगा यादव के 25 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है। मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।  

मृतक भागलपुर जिला  के कजरेली थाना  क्षेत्र के  मोहदीपुर जा बताया जा रहा है। जानकारी के  अनुसार  युवक का ननिहाल प्रखंड क्षेत्र के ही  सुजालकोरामा है। घर के किसी जरूरी सामान को लेकर वह तेरह माइल चौक आया था। सामान खरीद कर  घर लौटने के क्रम में  रजौन की ओर से आ रहा ट्रक युवक  को रौंदते हुए निकल गया।  

वहीँ ट्रक चालक ट्रक को कुछ दूर आगे ले जाकर सड़क के किनारे  खड़ा कर फरार  हो गया। उधर पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर रजौन थानाध्यक्ष पुलिस बल  के साथ पहुंची। पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। युवक की मौत की खबर परिजनों को मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंच कर चीत्कार मार कर रोने लगे। 

वही उग्र ग्रामीणों और परिजनों ने घटनास्थल पर सड़क जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। थानाध्यक्ष और स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा प्रबुद्ध लोगों को समझाने बुझाने के बाद तीन घंटे बाद  ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला को शांत कराया और जाम को हटाया गया। 

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News