बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मर्डर और लूट करने वालों के लिए बाइकर्स गैंग ने निकाली वैकेंसी, पुलिस की उड़ी नींद

मर्डर और लूट करने वालों के लिए बाइकर्स गैंग ने निकाली वैकेंसी,  पुलिस की उड़ी नींद

PATNA : राजधानी पटना में आतंक का पर्याय बने बाइकर्स गैंग ने एकबार फिर पुलिस की नींद उड़ा दी है। हालांकि इसबार पुलिस की नींद किसी आपराधिक घटना को लेकर नहीं उड़ी है, बल्कि बाइकर्स गैंग द्वारा सोशल मीडिया पर दिए गया एक पोस्ट है। दरअसल पटना का एक बाइकर्स गैंग अब खतरनाक राह पर चल निकला हैं। असमाजिक और गैरकानूनी गतिविधियो में संलिप्त रहने वाले बाइकर्स गैंग ने अबसोशन मीडिया पर युवाओं को गैर-कानूनी जॉब ऑफर करना शुरू किया है। जॉब भी कोई ऐसा वैसा नहीं, बल्कि सीधे पुलिस को चुनौती देने वाला है। 

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में राईडर्स ऑफ पटना नाईट किंग नामक बाइकर्स गैंग ने युवाओं को खुले तौर पर गैर कानूनी काम करने का ऑफर दिया है, इनमें कार चोरी,अपहरण और बाइक चोरी की सुपारी की शामिल है। युवाओं से उनके बारे में इनबॉक्स में पूरी जानकारी भी मांगी गई है। बाइकर्स गैंग द्वारा डाले गये इस पोस्ट को कई युवाओं द्वारा लाइक भी किया है। 

बताते चले कि पटना में बाईकर्स गैंग पहले से ही कई तरह के गैरकानूनी कामों में शामिल रहा है। बाइकर्स गैंग का मुख्य शहर में रंगदारी, जमीन कब्जा करना, पैसे लेकर रैली में शामिल होना है। हालांकि पुलिस इनपर लगाम लगाने के लिए कई स्पेशल टीम का गठन किया है। एसएसपी मनु महाराज खुद इस टीम की जिम्मेवारी संभाल रखी है। बावजूद इसके बाइकर्स गैंग द्वारा सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट पुलिस के चुनौती का विषय है।  

Suggested News