पटना में बाइकर्स गैंग ने मचाया तांडव, पार्किंग स्टाफ की जमकर की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बाइकर्स गैंग ने मचाया तांडव, पार्किंग स्टाफ की जमकर की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में बाइकर्स गैंग का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला एस के पुरी थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ बदमाशों ने बोरिंग रोड इलाके में एक पार्किंग स्टाफ की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का पार्किंग स्टाफ का सिर फट गया है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। 


इस सम्बन्ध में पीड़ित सोनू कुमार ने थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन में पीड़ित सोनू ने कहा है की वह अमेजिंग इंडिया कॉन्ट्रैक्टर्स का कर्मी है। जिसे पटना नगर निगम की ओर से पार्किंग वसूली की ज़िम्मेवारी दी गयी है। वह पार्किंग में काम कर रहा था।

इसी दौरान बीस से ऊपर की संख्या में बदमाश आये और उसके साथ मारपीट करने लगे। साथ ही पिस्टल से उसका सिर से फोड़ दिया। वहीँ मारने के दौरान ही कहा की इसी तरह एक और पार्किंग स्टाफ के साथ उन्होंने मारपीट किया है। इसके बाद उसका मोबाइल और कैश भी लूटकर फ़रार हो गए। 

बताया जा रहा है की आये दिन बाइकर्स गैंग के बदमाश पार्किंग में गाड़ी लगा देते है। वे पार्किंग चार्ज भी नहीं देते हैं। जबकि दबंगई दिखाते हुए स्टाफ के साथ मारपीट भी करते है। हालाँकि बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में कैद में हो गयी है। जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। उधर इस घटना के बाद पार्किंग स्टाफ दहशत में हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News