बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिकिनी पहनकर खाना बना रहीं बॉलीवुड की ये हीरोइन, तस्वीर देखकर चौंक गए फैंस

बिकिनी पहनकर खाना बना रहीं बॉलीवुड की ये हीरोइन, तस्वीर देखकर चौंक गए फैंस

Desk: साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म रॉकस्टार में एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकीं अमेरिकन एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अपनी एक हालिया तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. नरगिस इस तस्वीर बिकिनी में नजर आ रही हैं और बारबेक्यू पर कुछ कुक करती दिखाई पड़ रही हैं. नरगिस की फिटनेस से लोग काफी इंप्रेस नजर आए.

कमेंट बॉक्स में तमाम लोगों ने नरगिस की तारीफ की है. नरगिस ने ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बारबेक्यू लाइफ". उन्होंने कैप्शन में बताया कि ये एक थ्रोबैक तस्वीर है जिसे उन्होंने ग्रीस में क्लिक किया था. तारीफों के पुल बांधते हुए एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "क्या तुम इस दुनिया की हो या किसी और दुनिया की? हमारी दुनिया के हिसाब से तुम बहुत ज्यादा ही खूबसूरत हो.

बता दें कि इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकस्टार काफी बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म में नरगिस ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था. फिल्म ए.आर रहमान ने संगीत दिया था जो कि काफी पसंद किया गया. बात करें नरगिस के वर्क फ्रंट की तो वह रॉकस्टार के अलावा मद्रास कैफे, फटा पोस्टर निकला हीरो और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.

Suggested News