बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में नीतीश कुमार के निशाने पर आ गई बीमा भारती, कहा - मंत्री बनाने के लिए डाल रही थी दबाव, नहीं बनाया तो...

पूर्णिया में नीतीश कुमार के निशाने पर आ गई बीमा भारती, कहा -  मंत्री बनाने के लिए डाल रही थी दबाव, नहीं बनाया तो...

PURNIA : पूर्णिया में आगामी 26 अप्रैल को चुनाव होना है। इससे पहले यहां चुनाव प्रचार तेज हो गया है. इस क्रम में जहां कल तेजस्वी यादव ने सभा की थी। वहीं आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पूर्णिया में जनसभा की है। इस दौरान नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी की पूर्व विधायक व राजद प्रत्याशी बीमा भारती  पर जमकर हमला बोला। 

नीतीश कुमार ने बीमा भारती पर बिना नाम लिए इशारे-इशारे में हमला बोलते हुए कहा, "एक महिला थी जिसको हम एक बार मंत्री भी बनाए थे। बार-बार कह रही थी हमको मंत्री बनाइये-मंत्री बनाइये। हम बोले अभी मंत्री नहीं बना पाएंगे अभी कोई उपाय नहीं है। वह आजकल भागकर आरजेडी में चली गई।"

पूर्णिया में जल्द बनेगा हवाई अड्डा

नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोग इधर-उधर नहीं एक जुट होकर एनडीए को वोट देकर पुनः नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाइये। हम आपलोगों से आग्रह करने आए हैं। हम तो बराबर आकर आप लोगों से मिलते रहते हैं। पूर्णिया में तो अब बहुत जल्द हवाई अड्डा भी बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बिहार राज्य मदरसा बोर्ड का पूर्णिया में क्षेत्रीय कार्यालय खोला गया है। पूर्णिया में मेडिकल कॉलेज, पारा मेडिकल कॉलेज संस्थान, एएनएम, जीएनएम स्थापना की गई है।

नीतीश कुमार को सुनने  के लिए जुटी भारी भीड़

पूर्णिया लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा के समर्थन में आयोजित सभा में नीतीश कुमार 12:30 बजे दिन के करीब पहुंचने वाले थे। लेकिन 10 बजे से ही लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। 12 बजे तक पूरा मैदान भर गया। युवा जमकर नारेबाजी कर रहे थे। नारेबाजी में एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा जिंदाबाद, पीएम मोदी और सीएम सुशासन बाबू जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

देश को मोदी और नीतीश की जरूरत

इस मौके पर संजय झा, राज्यसभा सांसद ने कहा की संतोष कुशवाहा एनडीए के पूर्णिया से उम्मीदवार हैं, जिनके ऊपर कोई भी मुकदमा नहीं है। संतोष कुशवाहा का परिचय है कि गलत आदमी नहीं है। सामने वाले के ऊपर कितना केस है वो आप सभी को मालूम है। संजय झा ने कहा कि देश को मोदी और बिहार को नीतीश की जरूरत है। तीसरा का कोई जरूरत नहीं है।

मंत्री लेसी सिंह ने 26 अप्रैल को होने वाले चुनाव में हम बनमनखी वासी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें और एनडीए के उम्मीदवार संतोष कुशवाहा को भारी मतों से जितावें। हमलोग आप लोगों से एक आग्रह करना चाहते हैं।

 

Suggested News