बिना जांच के कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव, मोबाइल पर मैसेज देख दंग रह गए लोग

बिना जांच के कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव, मोबाइल पर मैसेज देख दंग रह गए लोग

Motihari : पूर्वी चंपारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां कई लोगों की बिना कोरोना जांच के ही रिपोर्ट सामने आई है। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब कई लोगों के मोबाइल पर उनके कोरोना निगेटिव होने का मैसेज आया। 

बताया जा रहा है कि पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज चौक के पतंजलि दुकानदार बिनोद गुप्ता, मोटरसाइकिल पार्ट्स दुकानदार रिंकू उपाध्याय सहित कई लोगो के मोबाइल पर आज गुरुवार को अचानक कोरोना निगेटिव रिपोर्ट का मैसेज आया। मैसेज देख लोग  भौचक रह गए।

इन लोगों का कहना है कि जब कोरोना जांच कराए ही नही तो रिपोर्ट निगेटिव का मैसेज कैसे आया। वहीं इसको लेकर सीएस से लेकर डीएस तक को फोन कर शिकायत किया गया। लेकिन सभी पदाधिकारी एक-दूसरे से जानकारी लेने की बात कहते रहे। 

दुकानदार विनोद गुप्ता ने बताया कि जांच के समय हमलोग शहर से बाहर थे। जांच टीम द्वारा दुकानदार की सिर्फ जांच के लिए सूची बनाई गई थी। जांच नही हुआ था। 

वहीं इस बावत अरेराज अस्पताल उपाधीक्षक डॉ नीरज कुमार में बताया कि बुधवार को सरेया व अरेराज चौक पर कैम्प लगाकर 269 लोगो का कोरोना जांच किया गया था। जिसमे 06 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। बिना जांच कराए  मोबाइल पर निगेटिव रिपोर्ट जाना सोचनीय बात है। जांच टीम कैसे किसी का मोबाइल नम्बर व नाम जानेगी। बिना जांच का रिपोर्ट का मैसेज मोबाइल पर कैसे गया इसकी सत्यता की जांच की जा रही। दोषी पर करवाई की जाएगी।

बता दें मोतिहारी में यह कोई पहला मामला नहीं है। एक सप्ताह पहले बहादुरपुर पंचायत के खजुरिया में भी बिना जांच के मोबाइल पर निगेटिव रिपोर्ट आने का मैसेज आने की शिकायत मिली थी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News