कपिल शर्मा पर बनेगी बायोपिक, रोबोट जैसी फिल्म बनानेवाले करेंगे निर्माण, इस हिट निर्देशक को मिली कमान

कपिल शर्मा पर बनेगी बायोपिक, रोबोट जैसी फिल्म बनानेवाले करेंगे निर्माण, इस हिट निर्देशक को मिली कमान

MUMBAI :  कपिल शर्मा अब किसी परिचय के मोहताज नहीं है। कपिल शर्मा सबसे ज्याद टैक्स देनेवाले एक्टर में शामिल हैं। उनके टीवी शो में शायद ही कोई एक्टर, खिलाड़ी या दूसरे प्रसिद्ध हस्ती में आने की चाहत नहीं रखते हों। साधारण से परिवार से आज कामयाबी की  ऊंचाईयों के सफर को अब एक फिल्म के रूप में देख सकेंगे। देश के सबसे कामयाब स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मी की बायोपिक बननेवाली है। शुक्रवार को फिल्म की ऑफिसयली घोषणा कर दी गई। हालांकि कपिल की बायोपिक में खुद कपिल होंगे या फिर कोई और अभिनेता उनका किरदार निभाएगा, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

फनकार होगा फिल्म का नाम

कपिल शर्मा की जिदंगी पर बननेवाली फिल्म का नाम फनकार रखा  गया है। फिल्म से जुड़े दूसरी जानकारी की बात करें तो रोबोट और 2.0 जैसी फिल्म बना चुकी लाइका प्रोडक्शन के अंतरगत बनेगी। वहीं डायरेक्शन की जिम्मेदारी जिसे 'फुकरे' के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे। इसकी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म का नाम 'फनकार' होगा। महावीर जैन इसका प्रोडक्शन संभालेंगे।" डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को लेकर कहा, "भारत के सबसे चहेते फनकार, कपिल शर्मा की कहानी हम ऑडियन्स के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद करते हैं कि यह कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।"

बेहद साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं कपिल

बात अगर कपिल शर्मी की जिंदगी की करें तो वह अमृतसर के रहनेवाले हैं और उनका परिवार बेहद साधारण जिंदगी जीता रहा है। अमृतसर से मुंबई के सफर में कपिल शर्मा ने जितनी कामयाबी हासिल की, उतना ही विवादों में घिरे रहे। सुनील ग्रोवर, कलर्स चैनल के अलावा कई ऐसे कलाकार हैं, जिनसे कपिल का विवाद देश भर में चर्चा का कारण बना। फिलहाल कपिल नेटफ्लिक्स पर आनेवाले अपने वेब शो के कारण चर्चा में हैं। हाल में ही उनके टीवी शो पर फिल्म आरआरआर की पूरी स्टार कास्ट आई थी। 


Find Us on Facebook

Trending News