बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाया फिर बेरहमी से हत्या कर, शव को अलग अलग जगह फेंक दिया

बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाया फिर बेरहमी से हत्या कर, शव को अलग अलग जगह फेंक दिया

मुजफ्फरपुर: खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से आ रही है जहां अहियापुर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पुरानी रंजिश के चलते रिश्ते के दो भाइयों की निर्ममता से हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने दोनों के शव को बांघकर तीन किलोमीटर दूर अलग-अलग जगह पर फेंक दिया. दोनों की हत्या एक ही तरीके से की गई थी. गले को तार से घोंट दिया गया था. 

शरीर पर चाकू के घाव भी थे. बड़ा जगन्नाथ के रहने वाले 20 वर्षीय राजा कुमार और 16 वर्षीय दीपक कुमार के शव को गुरुवार को बरामद किया गया. जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी थी गुरुवार की देर शाम को दीपक के पिता व राजा के मामा राजू पासवान ने SKMCH जाकर पहचान की है. उन्होंने थाने में FIR भी दर्ज करवाई है. इसमें बड़ा जगन्नाथ के ही रहने वाले राहुल कुमार और पंकज को आरोपित बनाया गया है. दोनों आरोपित घर से फरार हैं. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि राजू पासवान के बयान के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है.

 हत्यारोपितों की बिना देरी के गिरफ्तारी का निर्देश अहियापुर पुलिस को दिया गया है. पुलिस के मुताबिक दीपक और राज को आरोपित बुधवार की शाम बर्थडे पार्टी में बुलाकर ले गए थे. देर रात तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की मोबाइल भी बंद थे आरोपितों से भी संपर्क नहीं हो पा रहा था फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

Find Us on Facebook

Trending News