‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर किये जा रहे बेहद पसंद ,दर्शक धड़ाधड़ कर रहें शेयर

‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर किये जा रहे बेहद पसंद ,दर्शक धड़ाधड़ कर रहें शेयर

DESK: पारिवारिक फिल्‍मों को लेकर आने वाले यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सिने प्रेमी धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं । यूट्यूब चैनल पे सकारात्मक कमेंट्स की बाढ़ सी आ गयी है। दर्शक अपनी प्रतिक्रिया में लिख रहे हैं कि ऐसी फिल्मे ही भोजपुरी फिल्मों को बदल सकती हैं तो कोई लिखते हैं ये फ़िल्म भोजपुरी फिल्मों के खोये हुए सम्मान वापस लाएगी। 

फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के’ की सफलता के बाद ये उसका सिक्‍वल है, जिसमें छठ पूजा की महत्ता और दो जेनरेशन की कहानी का समावेश है। फिल्‍म का ट्रेलर बेहद भावुक करने वाला है जो दर्शको को खूब रुला रहा है। एक बार फिर से यश कुमार और निधी झा की जोड़ी फिल्‍म में कमाल लग रही है। फिल्‍म की कहानी के साथ – साथ गीत – संगीत भी दर्शकों को  अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। 

इसको लेकर यश कुमार ने कहा कि फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के’ को आप सबों को बेहद स्‍नेह और आशीर्वाद मिला है। उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म भी आपको पसंद आएगी। फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हुआ है। फिल्‍म का ट्रेलर इंटर10 रंगीला पर जारी किया गया है। यह फिल्‍म छठ पूजा के अवसर पर रिलीज की जाएगी । भोजपुरी के दर्शकों को यह छठ पूजा का उपहार होगा क्योकि आस्था से भरपूर  

सूर्य की उपासना का महापर्व छठ  आनेवाला है,बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं। इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक बेहतरीन फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो रही है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम है 'बिटिया छठी माई के 2' (Bitiya Chhathi Mai Ke 2).

यश कुमार एंटरटेनमेंट की फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के 2’ में यश कुमार और निधि झा के साथ सोनल त्रिवेदी, ग्लोरी मोहंता, विनोद मिश्रा, सोनल त्रिवेदी, साहिल शेख,सोनम तिवारी, अवधेश राय और शबाना मुख्‍य भूमिका में हैं। जबकि शोर्य पाठक, सोनाक्षी पाठक, आदित्य मिश्रा बाल कलाकार के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार का है। पटकथा और संवाद एस.के. चौहान व संगीत मुन्ना दुबे का है। गीतकार राजेश मिश्रा हैं। छायांकन जहांगीर सैय्यद,नृत्य प्रवीण शेलारी और कला अवधेश राय है। पीआरओ  रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं। बैनर यश कुमार एंटरटेनमेंट है।

Find Us on Facebook

Trending News