दिल्ली से दरभंगा तक पड़ रही हाड़तोड़ सर्दी, लेकिन कड़ाके की ठंड में राहुल क्यों पहनते हैं टी-शर्ट, जानिए राज

दिल्ली से दरभंगा तक पड़ रही हाड़तोड़ सर्दी, लेकिन कड़ाके की ठंड में राहुल क्यों पहनते हैं टी-शर्ट, जानिए राज

DESK.देश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पर रही है. दिल्ली से दरभंगा से लोग ठिठुर रहे हैं लेकिन इस ठंड में भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी मात्र एक टी-शर्ट पहने घूम रहे हैं. ऐसे में लोगों के बीच उनका टी-शर्ट अब चर्चा का विषय बन चुका है. भारत जोड़ो यात्रा के लिए निकले राहुल गांधी की चर्चा इन दिनों उनके टी-शर्ट से हो रही है. इसी पर राहुल ने बड़ा खुलासा किया है. 

कांग्रेस के स्थापन दिवस कार्यक्रम में पहुंचे राहुल गांधी ने बुधवार को बताया कि वे सिर्फ टी-शर्ट में क्यों घूमते हैं. राहुल गांधी बुधवार को कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर दिल्ली पहुंचे. यहां मीडिया ने उनसे टीशर्ट को लेकर उठे विवाद पर सवाल पूछा, तो राहुल गांधी ने कहा-"अभी तो यही चल रही है. जब नहीं चलेगी तो देखा जाएगा." इस दौरान का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल गांधी किसी बात पर चर्चा करते हुए मां सोनिया गांधी से लाड़ दिखाते हुए उनके गाल खींच रहे हैं.

वहीं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस ने गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. पार्टी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने गृह मंत्री अमित शाह को लेटर लिखा है. हुआ यूं था कि शनिवार को दिल्ली में पुलिस भीड़ को नियंत्रित करने में विफल रही थी. जबकि राहुल गांधी को जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है.

उधर, राहुल गांधी की तुलना राम से करने वाले सलमान खुर्शीद अपने बयान से मुकर गए हैं. अब उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राम नहीं हैं, लेकिन भाजपा रावण के रास्ते पर चल रही है. दरअसल, यह विवाद भी टीशर्ट के बाद ही उठा था. भाजपा ने जब सवाल उठाया कि दिल्ली में भी राहुल गांधी को ठंड क्यों नहीं लग रही है? तब सलमान खुर्शीद ने ताना मारा था कि "राहुल गांधी अलौकिक हैं. जब हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं तो वह टी-शर्ट (अपनी भारत जोड़ो यात्रा के लिए) में बाहर जा रहे हैं. वह एक योगी की तरह हैं जो फोकस के साथ अपनी 'तपस्या' कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News