BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने बिहार के सांसदों को दिया बड़ा टास्क, सभी सांसद 1 महीने में 60 गांव का करें दौरा

BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने बिहार के सांसदों को दिया बड़ा टास्क, सभी सांसद 1 महीने में 60 गांव का करें दौरा

Patna : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार चुनाव के मद्देनजर पार्टी के सांसदों के साथ बैठक की। दिल्ली में आयोजित मीटिंग में बिहार बीजेपी से जुड़े सांसद मौजूद रहे। 

आज की बैठक आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर काफी अहम थी। बैठक में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सांसदों को इस बड़ा टास्क दिया। उन्होंने सांसदों को पूरे दमखम के साथ चुनाव के लिए लगने का आह्वान किया।  राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार से जुड़े सभी सांसदों से कहा है कि वे 1 महीने में अपने संसदीय क्षेत्र के 60 गांवों का दौरा करें और केंद्र और बिहार सरकार के कामों को जन जन तक पहुंचाएं। 


बीजेपी नेतृत्व ने अपने सांसदों से यह भी कहा है कि सिर्फ बीजेपी उम्मीदवार के लिए काम नहीं करें बल्कि एनडीए के गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिए मेहनत करें।

उन्होंने कहा कि केंद्र और बिहार की सरकार ने सूबे की उन्नति के लिए अनेकों काम किए हैं। जनता के बीत इन बातों को पहुंचाए और काम और विकास के आधार पर लोगों को NDA के पक्ष में वोट की अपील करें।



Find Us on Facebook

Trending News