कन्हैया को कांग्रेस में शामिल होने पर गुस्से में भाजपा, कहा – एक देशद्रोही के आरोपी को पार्टी में शामिल कर बता दिया दिया, देश को लेकर उनकी सोच कैसी

कन्हैया को कांग्रेस में शामिल होने पर गुस्से में भाजपा, कहा – एक देशद्रोही के आरोपी को पार्टी में शामिल कर बता दिया दिया, देश को लेकर उनकी सोच कैसी

PATNA : बिहार की राजनीती में मंगलवार बड़ी हलचल होने जा रही है। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व वामपंथी नेता कन्हैया कुमार आज कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं। ऐसे में बिहार भाजपा ने कांग्रेस की सोच पर सवाल उठा दिए हैं। भाजपा नेता मंगल पांडेय और नितिन नवीन ने कहा है कि देश को लेकर कांग्रेस की सोच कैसी है, यह बात सामने आ गई है।

यह इटालियन कांग्रेस है

कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बिहार पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा है कि यह वह कांग्रेस आई नहीं, जिसमें आई का मतलब इंदिरा होता था। इस कांग्रेस में आई का मतलब इटालियन होता है। इस कांग्रेस आई में देश की अस्मिता को लेकर कैसी सोच है, यह बात कन्हैया को पार्टी में शामिल करने की घोषणा से एक बार फिर से साबित हो गया है। ऐसा व्यक्ति जो भारत मुर्दाबाद के नारे लगाता हो, उसको कांग्रेस अपनी पार्टी में शामिल करने जा रहा है, तो यह कांग्रेस के अंतिम दिनों की शुरुआत है। इस दौरान कन्हैया के द्वारा माकपा कार्यालय से एसी निकालने की बात को उनकी विकृत सोच बताया। 


कन्हैया का बिहार में कोई जनाधार नहीं

वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कन्हैया के कांग्रेस में जाने से बिहार में कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि उनका बिहार में कोई जनाधार नहीं है। पहले वह एक बार चुनाव लड़े, लेकिन वहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि देश विरोधी नारे लगानेवाले का कांग्रेस महिमामंडन कर रही है। मंगल पांडेय ने कहा कांग्रेस डूबती हुई नाव है, सका बिहार में कोई लाभ नहीं होनेवाला है।

क्या अपने परिवार के लोगों को सांसद बनाएंगे तेजस्वी

दोनों नेताओं ने इस दौरान तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया। नितिन नवीन ने तेजस्वी के 39 सांसद बनाने के दावे की हवा निकालते हुए कहा कि पहले वह अपने परिवार के मामले को सुलझा लें। बीजेपी नेता और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि जो लोग आज ट्वीट करके सवाल खड़े कर रहे है उनको नही पता कि बिहार कितना विकास कर रहा है। अपने परिवार के झगड़े को तो वह समाप्त नही कर सकते है वही अनर्गल प्रलाप कर रहे है।जब कार्यकर्ता के लिए कुछ करना होता है तो सबसे  पहले वे  अपने परिवार के लोगो को कुछ न कुछ बना देते हैं उनको बिहार की जनता की कितनी फिक्र है जनता सब जानती है भारत बंद में तेजस्वी के शामिल ना होने पर नितिन नवीन ने कहा कि तेजस्वी हर आपदा के वक्त भी बाहर रहते हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News