बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'चोर की दाढ़ी में तिनका' ! BJP ने मनोज झा से पूछा- आप इतने काबिल हैं तो अपने 'आका' को घोटाला नहीं करने की पाठ क्यों नहीं पढ़ाते ?

'चोर की दाढ़ी में तिनका' ! BJP ने मनोज झा से पूछा- आप इतने काबिल हैं तो अपने 'आका' को घोटाला नहीं करने की पाठ क्यों नहीं पढ़ाते ?

PATNA: बिहार बीजेपी ने राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा से पूछा है कि आप अपने आका को घोटाला नहीं करने की पाठ क्यों नहीं पढ़ाते हैं ? जो घोटालेबाज हैं, उसे ही ईडी और सीबीआई का डर है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने  राज्यसभा सांसद मनोज झा पर जमकर निशाना साधा. 

जो चोर होगा, उसे ही पुलिस का डर होगा....

उन्होंने कहा कि राजद सांसद मनोज झा के बयान से 'चोर की दाढ़ी में तिनका' वाली कहावत चरितार्थ होती है। जो चोर होगा, उसे ही पुलिस का डर होगा। वैसे ही जो घोटालेबाज और भ्रष्टाचारी हैं उसे ही ईडी और सीबीआई का डर सता रहा है। मनोज झा इतने काबिल और बुद्धिमान हैं, पढ़ाने का लंबा अनुभव है, तो अपने आका को ईमानदारी का पाठ क्यों नहीं पढ़ाते। 

पूरी फिल्म जब सामने आएगी, सीन तब देखने लायक होगा

भाजपा प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने आज यहां राजद संसद मनोज झा के कथन पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी सरकार में ईडी और सीबीआई और एनआईए जैसी जांच एजेंसियों को पूरी स्वतंत्रता मिली हुई है। इसलिए वे स्वतंत्र होकर बेहतर काम कर रहे हैं। यहीं वजह है घोटालेबाजों और रिश्वतखोरों की नींद उड़ गयी है। मनोज झा बताएं कि क्या उनके आका ने चारा घोटाला नहीं किया और नौकरी के बदले जमीन नहीं ली। क्या झारखंड में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से 351 करोड़ बरामद नहीं हुए ? ये सब क्या है ? मनोज झा को पहले इसका जवाब देना चाहिए। मिश्र ने कहा अभी तो पूरी जांच भी नहीं हुई है राजद में खलबली मची है। पूरी फिल्म जब सामने आएगी, सीन तब देखने लायक होगा

Suggested News