बिहार BJP का तेजस्वी पर अटैक, घोटाले की कमाई खाने वाले नास्तिक को मंदिर-मस्जिद बचाने की नहीं बल्कि परिवार की कमाई बढ़ाने की है चिंता

बिहार BJP का तेजस्वी पर अटैक, घोटाले की कमाई खाने वाले नास्तिक को मंदिर-मस्जिद बचाने की नहीं बल्कि परिवार की कमाई बढ़ाने की है चिंता

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला किया है. अरविन्द सिंह ने कहा है कि जिनकों घोटाले की कमाई खाने की आदत पड़ गई है, उनको मंदिर, मस्जिद बचाने के लिए कमाई और लड़ाई की क्या जरूरत हैं.  वैसा व्यक्ति ना मंदिर का होता है ना मस्जिद का. वह अवसरवादी होता है.

उन्होंने कहा है कि  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आप जो यह ट्विटर पर लिखते हैं कि हमें तो शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार और सुरक्षा की लड़ाई लड़नी है.तो पहले आप अपने माताजी और पिताजी से पूछिए कि उन्होंने अपने काल में जब राजद की सरकार बिहार में थी, तो वे चरवाहा विद्यालय खुलवा कर कौन सी शिक्षा का उद्धार कर दिया..?

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह  ने कहा कि अपहरण उद्योग खुलवा के बिहार में कौन से रोजगार को बढ़वा दिया?, अस्पतालों का दुर्दशा कराकर के कौन सा स्वास्थ्य नीति बनाई? उनके शासनकाल में कितने बिहार में अस्पताल थी और कुत्तें क्यों बेड पर बैठता था, डॉक्टर क्यों बिहार से पलायन करते थे...?

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह का कहना है कि  राजद का एक ही फार्मूला है  "राजद है तैयार, बढ़ता रहे लालू परिवार".राजद ने इसी फार्मूले के तहत शासन भी किया, और चुनावी वैतरणी पार करने में लगा हुआ है.

 बाढ़ में मजदूरों के साथ फोटो खिंचवा कर के कोरोना काल में जनता को उकसा कर कोरोना की आग में मजदूरों को झोंक देने का काम नेता प्रतिपक्ष ने किया, और चाहते हैं कि मैं चुनावी वैतरणी पार कर जाऊं.उन्होंने कहा कि भाजपा कहता " हम हैं तैयार आत्मनिर्भर बिहार" आप कहीं पर भी जा कर गर्व से कह सकते हैं कि मैं बिहारी हूं, यह एनडीए सरकार की देन है.आज बिहारी अपमान का नहीं सम्मान का नाम है.

Find Us on Facebook

Trending News