पीएम की सुरक्षा में चुक पर भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर किया हमला, कहा पंजाब की भूमि पर खूनी इरादे नाकाम रहे

पीएम की सुरक्षा में चुक पर भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर किया हमला, कहा पंजाब की भूमि पर खूनी इरादे नाकाम रहे

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग कांग्रेस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूट की जानकारी प्रदर्शनकारियों को देना और फिर उन्हें रास्ता जाम करने की सुविधा देना आपराधिक साज़िश है। ये देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ गंभीर खिलवाड़ है।

अरविन्द ने कहा है कि क्या जान बूझकर प्रधानमंत्री के सुरक्षा दस्ते को झूठ बोल गया ..? जिन लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को प्रधानमंत्री की गाड़ी के पास किसने और कैसे पहुंचाया ..? आज एक ऐसी घटना हुई है , जो भारत के इतिहास में अभूतपूर्व है। आतंकवाद के दौर में और आतंकवाद से प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक नहीं हुई, जैसी आज प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ हुई। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी।

अरविन्द सिंह ने कहा की कांग्रेस इतनी गिर गयी है कि अपने कुत्सित इरादों और राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री  की सुरक्षा में सेंध लगाने से भी पीछे नही हट रही। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बरती गई लापरवाही कांग्रेस सरकार का अक्षम्य अपराध है, और हर तरह से निंदनीय है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को बाधित कर आज कांग्रेस ने दुनिया के सबसे विशाल लोकतंत्र को शर्मसार किया है। पंजाब सरकार द्वारा प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही, देश के साथ पंजाब के विकास को भी रोकने की नाकाम कोशिश है। देश और पंजाब की जनता कांग्रेस को इस अपराध के लिए माफ नहीं करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News