बीजेपी ने कांग्रेस को बताया दो मुंहा सांप, कहा-किस मुंह से खाएगा और किस मुंह के काटेगा किसी को पता नहीं

बीजेपी ने कांग्रेस को बताया दो मुंहा सांप, कहा-किस मुंह से खाएगा और किस मुंह के काटेगा किसी को पता नहीं

Patna : बिहार बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी ने कांग्रेस को दो मुंहा सांप करार दिया है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी देश के लिए दो मुहा सांप बन गया है, वह कब किस मुंह से खाएगा और किस मुंह से किस को काट लेगा यह कोई नहीं जानता है। उन्होंने कहा है कि बिहार के कलाकार और माटी के लाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में कांग्रेस पार्टी का दोमुंहा स्वरूप पूरे देश ने देखा है।बिहार के उनके प्रवक्ता और सांसद अपने बयान में कहते हैं कि केस को सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री जी दे। 

वहीं दूसरी ओर इस मामले पर उनके केंद्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और शक्ति सिंह गोहिल बिहार प्रभारी सांसद सीएम नीतीश कुमार संविधान पढ़नें की सलाह देते है। इन दोनों बयान जब आप देखेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा कि कांग्रेस पार्टी देश में दो मुंहा सांप के रोल में है।अरविंद सिंह ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत शत्रुघ्न सिन्हा के बाद बिहार से सबसे बड़ा उभरता हुआ सितारा थेऔर उनकी मौत पर आजतक सोनिया गांधी का बयान न आया न राहुल गांधी जी का बयान आया यह बहुत ही अफसोस जनक घटना है। 

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने महाराष्ट्र सरकार से जांच के बारे में न तो कोई बातचीत किया, बल्कि इनके बड़े नेता महाराष्ट्र सरकार कि वकालत और तरफदारी करते रहे, क्योंकि इनके गठबंधन की सरकार वहां चल रही है, और बिहार में ये बिहार सरकार को दोषी बना रहे थे, कि सीबीआई को जांच लिए नहीं दे रही हैं।अरविंद सिंह ने कहा कि बिहार सरकार जब सीबीआई जांच के लिए दे दिया और अपने अफसर को जब मुंबई जांच के लिए भेजा तो वहां उनके आईपीएस अफसर को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया।तब कांग्रेस के कोई बड़ेनेता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से इस संबंध में बात नहीं किया।

उन्होंने कहा है कि जब यह घटना आत्महत्या है ही तो फिर जांच से इतना महाराष्ट्र सरकार को और महाराष्ट्र पुलिस को डर क्यों है।देश के जनता के सामने साफ हो जाने दीजिए कि यह आत्महत्या है या हत्या है।फिर शिवसेना और कांग्रेस के नेता किसकोंबचाना और क्यों चाहतें हैं। महाराष्ट्र सरकार को इतनी छटपटाहट क्यों है ईमानदारी से जांच होने दीजिए "दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।अरविंद सिंह ने कहा है दरअसल सुशांत मामले में एक दाल काली नहीं है, पूरी की पूरी दाल काली है।यह बहुत भारी आश्चर्यजनक और दुविधा पूर्ण बात है।

Find Us on Facebook

Trending News