गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी ने राजद के मोहन गुप्ता को दी शिकस्त, कहा यह क्षेत्र के जनता की जीत है

गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी ने राजद के मोहन गुप्ता को दी शिकस्त, कहा यह क्षेत्र के जनता की जीत है

GOPALGANJ : गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव की मतगणना की प्रक्रिया शांतिपूर्ण महौल में सम्पन्न हो गई। इस दौरान भाजपा और महागठबंधन में काटे का टक्कर रहा। इस मुकाबले में जहां भाजपा के प्रत्याशी कुसुम देवी को 70053 मत मिले। जबकिं राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता को 68 259 मत प्राप्त हुए। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी ने 1794 मतों के अंतर से राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता को पटकनी दी। 


भाजपा प्रत्याशी के जीत की सूचना पाकर समर्थको में जहां खुशी का महौल है। वही राजद प्रत्याशी के समर्थकों में मायूसी का माहौल है। फ़िलहाल निर्वाचित पदाधिकारी व एसडीएम प्रदीप कुमार  द्वारा भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी को प्रमाण पत्र प्रदान की गई। 

इस संदर्भ में भाजपा के नव निर्वाचित सदर विधायक कुसुम देवी ने कहा कि यह जीत जनता की जीत है। इस जीत का श्रेय हमारी गोपालगंज की जनता को जाता है, जिसने अपना बहुमूल्य मत देकर यहाँ तक पहुंचाया है। 

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई सत्ता दल से थी, जिसकी वर्तमान में सरकार है। जहां सात पार्टियों के साथ हमने अकेला चुनाव लड़ जीत हासिल की। वही  राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता ने कहा की चुनाव के समय ही अफवाह फैलाकर मुझे कमजोर किया गया। उन्होंने कहा की मतगणना के दौरान भी अनियमितता बरती गई है, जिसको लेकर रीकॉउंटिंग की माँग की गई है।

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News