बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चेहरा चमकाने के लिए BJP प्रत्याशी ने डेड बॉडी के साथ खिंचवाई फोटो, तस्वीर वायरल

चेहरा चमकाने के लिए BJP प्रत्याशी ने डेड बॉडी के साथ खिंचवाई फोटो, तस्वीर वायरल

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी एक शव के साथ फोटो खिंचवाने पर विवादों में आ गए हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है. यह मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुजय विखे पाटिल का है. 

सुजय विखे पाटिल चुनाव प्रचार के दौरान सुजय एक स्थानीय नेता के घर पर पहुंचे जिनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी. सुजय ने लाश को माला पहनाते हुए फोटो खिंचवाई, जो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी. इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने कहा कि चुनाव के दौरान नेताओं के असली चेहरे सामने आते हैं. उन्हें किसी के भावनाओं की कद्र नहीं होती है. सुजय ने भी यही किया. उन्होंने लाश के साथ फोटो खिंचवाई. 

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही विपक्षी पार्टियों ने इसे आड़े हाथ ले लिया. बीजेपी प्रत्याशी सुजय विखे पाटिल की तस्वीर एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर शेयर की और आरोप लगाया कि बीजेपी प्रत्याशी सुजय विखे पाटिल चुनाव प्रचार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. 

बता दें कि सुजय विखे पाटिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे हैं. जो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में में शामिल हुए हैं. उन्हें बीजेपी ने अहमदनगर लोकसभा सीट से टिकट दिया है. 

Suggested News