बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, PM मोदी व अमित शाह की मौजूदगी में प्रत्‍याशियों के नाम पर मुहर, NDA में कल होगा सीटों का ऐलान

BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, PM मोदी व अमित शाह की मौजूदगी में प्रत्‍याशियों के नाम पर मुहर, NDA में कल होगा सीटों का ऐलान

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की अहम बैठक हुई। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए।चुनाव समिति की बैठक काफी देर तक चली। बताया जाता है कि बैठक में जेडीयू की तरफ से दी गई लिस्ट पर बीजेपी ने सहमति जता दी। 

इसके पहले जेपी नड्डा के आवास पर हुई थी हाईलेवल मीटिंग

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर सीटों व प्रत्‍याशियों के चयन व लोजपा प्रकरण पर हाई लेवल बैठक हुई, जिसमें गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल रहे। बताया जाता है कि बीजेपी एवं जेडीयू के बीच सीटों को लेकर समझौता हो चुका है। 

जानकार सूत्र बताते हैं कि जेडीयू व बीजेपी के बीच सीट पर अँतिम सहमति बन गई है। समझौते में जेडीयू को बीजेपी से कुछ ज्यादा सीटें हैं।  जेडीयू को जो सीटें मिली हैं उसी में से जीतनराम मांझी को पांच सीटें देनी है।माना जा रहा है कि बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में सीट और प्रत्याशी पर मुहर लगने के बाद सोमवार को NDA में सीटों के बंटवारे की घोषणा कर दी जाएगी। 

Suggested News