नीतीश सरकार के खिलाफ भाजपा ने दिया मौन धरना, कानून व्यव्य्स्था की दुर्गति पर उठाए सवाल

नीतीश सरकार के खिलाफ भाजपा ने दिया मौन धरना, कानून व्यव्य्स्था की दुर्गति पर उठाए सवाल

पटना. बिहार भाजपा की ओर से रविवार को गांधी जयंती पर मौन धरना दिया गया. गांधी प्रतिमा के नजदीक भाजपा नेताओं ने राज्य की नीतीश सरकार के खिलाफ धरना दिया और सिद्धांत विहीन राजनीति करने का आरोप लगाया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा के लोग आज मौन धरना इसलिए कर रहे हैं कि महात्मा गांधी और ईश्वर नीतीश कुमार को सद्बुद्धि दें कि बिहार में कानून व्यव्य्स्था की जो दुर्गति हो गई है, वे उस पर ध्यान दें. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस समय पटना में इंवेस्टर्स मीट करते हैं उसी दौरान पटना से 25 किलोमीटर दूर पर 1000 राउंड गोली चलती है. लेकिन इस मामले में एक भी अपराधी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. पूरे बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं. राज्य में बेटियों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है. ऐसी तमाम घटनाओं पर नीतीश कुमार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए भाजपा नेता मौन धरना दे रहे हैं. हम प्रार्थना करते हैं कि उन्हें सद्बुद्धि आए. उन्होंने कहा कि अब तक तो हम नीतीश शासन में पुलिस पर यही इल्जाम लगा रहे थे कि पुलिस बालू और शराब माफिया का काम रही है. लेकिन अब नीतीश राज में पुलिस की यह स्थिति हो गई है वह पंखा चोरी का भी काम करने लगी है.

भाजपा नेताओं ने अपने हाथों में पोस्टर और बैनर लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ धरना दिया. धरना देते भाजपा नेताओं ने ‘बापू हम शर्मिंदा हैं, सिद्धांत विहीन राजनीति जिन्दा है, गांधी जी के सात सिद्धांतों की बात करते हो उन्हें अपनी झूठ से कुचलते हो, गांधी जी का नाम भुनाते भ्रष्टाचारियों से हाथ मिलाते, पीएफआई पर लगा बैन लालू-नीतीश हो रहे बैचैन’ जैसे पोस्टर दिखाए. 


मौन धरना में संजय जायसवाल के अलावा नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, नंद किशोर यादव, नितिन नवीन आदि मौजूद रहे. 


Find Us on Facebook

Trending News