भाजपा को आ रही है 300 से अधिक सीटें, किस नेता ने किया दावा

भाजपा को आ रही है 300 से अधिक सीटें, किस नेता ने किया दावा

NEW4NATION DESK: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है की भाजपा को इस 300 से अधिक सीटें आयेंगी. आरा में केन्द्रीय उर्जा मंत्री आर के सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए आये शाहनवाज हुसैन ने कहा की अभी पूरे देश में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की हवा चल रही है. उन्होंने कहा की बंगाल और उड़ीसा में इस बार पहले अधिक सीटें आएगी. 

शाहनवाज हुसैन ने कहा की इस बार बिहार 40 और यूपी में 73 सीटें एनडीए के खाते में आएँगी. देश में 6 चरण का मतदान खत्म हो गया है. लेकिन महागठबंधन का कहीं खाता खुलता नहीं दिख रहा है. 

सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा की जो सवाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पूछ रहे है. वही सवाल कांग्रेस के नेता पूछ रहे हैं. उन्होंने कहा की इससे पता चलता है की उनकी मानसिकता कैसी है. आरा में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने चन्द्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी और लालू प्रसाद पर निशाना साधा. उन्होंने कहा चंद्रबाबू नायडू एक बार मुख्यमंत्री बनकर इठलाने लगे हैं. ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा की उनकी इस बार चुनाव में हार तय है. इसलिए उनकी जुबान तीखी हो गई है. लालू प्रसाद यादव की चर्चा करते हुए कहा की जिन लोगों ने जनता का शोषण किया और उन्हें गुमराह किया. वे लोग ही आज जेल से चिठ्ठी लिख रहे हैं.    


Find Us on Facebook

Trending News