बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दक्षिण भारत में पांव जमाने की कोशिश में भाजपा, 15 पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद बीजेपी में हुए शामिल

दक्षिण भारत में पांव जमाने की कोशिश में  भाजपा, 15 पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद बीजेपी में हुए शामिल

तमिलनाडु के पंद्रह पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद समेत कई नेता बुधवार को  भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.  आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी इस दक्षिणी राज्य में अपनी स्थिति मजबूत करने की लगातार कोशिश कर रही है इसी क्रम में  भाजपा में शामिल होने वाले इन नेताओं में अधिकांश भाजपा की पूर्व सहयोगी अन्नाद्रमुकके हैं. केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर और एल मुरुगन और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई की मौजूदगी में इन नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. 

तमिलनाडु के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले ये नेता काफी अनुभवी हैं और सभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करना चाहते हैं. तमिलनाडु के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है और मोदी लगातार तीसरी बार सत्ता में आएंगे. उन्होंने राज्य की द्रमुक और उसकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी अन्नाद्रमुक पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि वे तमिलनाडु में हो रही घटनाओं को देख रहे हैं

तमिलनाडु में भाजपा परंपरागत रूप से कमजोर रही है. दक्षिण भारत में भाजपा अपने पांव जमाने की लगातार कोशिस कर रही है . अब इससे यहां भाजपा को कितना फायदा होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन तमिलनाडु के पंद्रह पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद के बाजपा मेंशामिल होने से पार्टी के हौसले बुलंद हैं.

 

 


Suggested News