बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश कब होंगे PM उम्मीदवार..BJP कर रही इंतजार ! भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

CM नीतीश कब होंगे PM उम्मीदवार..BJP कर रही इंतजार !  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

PATNA: बिहार के सियासत गरमाई हुई है। राज्य में लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजियों का दौर शुरू है। एक तरफ जहां सभी पार्टियां अपने स्तर से लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। वहीं दूसरी ओर पक्ष-विपक्षी एक दूसरे पर हमलावार है। मालूम हो कि, केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए सभी क्षेत्रीय दल एकजुट होकर इंडी गठबंधन का निर्माण किया है। इस गठबंधन पर बीजेपी लगातार हमलावार है। वहीं एक बार फिर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इंडी गठबंधन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, इंडी गठबंधन में भ्रष्टाचारी और परिवार के लोग एक हुए हैं और भाजपा एक-एक कार्यकर्ता के साथ पार्टी को मजबूत कर रही है। 

वहीं इस दिनों ईडी की कार्रवाई जारी है। ईडी ने तेजस्वी यादव, लालू यादव, हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को समन भी भेजा था। लेकिन ये सभी ईडी के सामने पेश नहीं हुए। वहीं इसकी पार्टी की ओऱ से लगातार ईडी सीबीआई की इस्तेमाल किए जाने का बयान भी दिया जा रहा है। बीते दिन राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा था कि, ईडी सीबीआई के कई ईमानदार अधिकारियों ने उन्हें सूचना दी है कि उनका गलत इस्तेमाल कर विपक्षी दलों के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। वहीं इस मामले में लेकर सम्राट चौधरी ने बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि, विपक्ष के लोग ईडी सीबीआई से इतना डरते क्यों है। डरता तो वह है जो गलत करता है। बात समझिए लालू प्रसाद जी जब सरकार में थें, जब मुख्यमंत्री थें, जब देश में उनकी पार्टी की सरकार थी तब से सीबीआई उनके ऊपर है। तो हम लोग क्या कर सकते हैं। जब उनकी पार्टी, उनकी सरकार उनको जेल भेज दी। कांग्रेस पार्टी जिसके साथ अभी गठबंधन में सरकार है उसने पूर्ण रूप से ऑर्डिनेंस फाड़ कर सब समाप्त कर दी तो अब हमसे क्यों पूछ रहे है।

वहीं इन दिनों इंडी गठबंधन में सीएम नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की खबर सामने आ रही है। जिससे लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, "हम तो कब से नीतीश कुमार का स्वागत करने के लिए बैठे थे कि वह प्रधानमंत्री के उम्मीदवार कब होंगे। हम लोगों को ठग कर महागठबंधन के लोगों ने नीतीश बाबू को अपने साथ ले गए थे सपना दिखाकर की प्रधानमंत्री बनाएंगे। प्रधानमंत्री के उम्मीदवार भी नहीं बना रहे हैं। यही तो हम कह रहे हैं कि उम्मीदवार कब बनाओगे"।

Suggested News