बिहार BJP का दावा, PM मोदी की वजह से PMCH में बढ़ी कोरोना इलाज की सुविधा...CM नीतीश का नाम भी नहीं ले रही भाजपा

बिहार BJP का दावा, PM मोदी की वजह से PMCH में बढ़ी कोरोना इलाज की सुविधा...CM नीतीश का नाम भी नहीं ले रही भाजपा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अब सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले अब कोरोना महामारी में सरकारी पहल का श्रेय लेने का होड़ बीजेपी और जदयू में दिखने लगा है. 

बीजेपी के पूरे सिस्टम ने अब बिहार चुनाव पर पूरा फोकस कर दिया है. इसके साथ ही बिहार बीजेपी ने आज एक ट्वीट कर साफ कर दिया है कि वो पीएम मोदी के काम के नाम पर वोट मांगेगी. बिहार बीजेपी ने आज एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में लिखा गया है कि "जीतेगा बिहार, हारेगा कोरोना" NDA सरकार हर स्तर पर इस महामारी से निबटने में लगी है। #PMCH में अब सभी वार्डों में पाइपलाइन से ऑक्सीजन का है इंतजाम!  'मोदी हैं तो भरोसा है'

नीतीश कुमार का नाम तक नहीं लिया BJP ने
कोरोना महामारी के बीच पीएमसीएच की बदहाल हालत किसी से छिपी नहीं हैं. लेकिन पीएमसीएच में जो सुविधाएं मुहैया करवाई गईं हैं उसका श्रेय अब बीजेपी ने सीधे तौर पर पीएम मोदी को दे दिया है. इस ट्वीट में बकायदा पीएमसीएच में मिलने वाली सुविधाओं को गिनाया गया है लेकिन इस पूरे मामले में बीजेपी ने सीएम नीतीश का नाम तक नहीं लिया है. ट्वीट में पीएम मोदी की तस्वीर के साथ पीएमसीएच की सुविधाओं को गिनाया गया है. 

गौरतलब है कि इधर जेडीयू ने अपने चुनावी रणनीति में लगातार सीएम नीतीश के किए गए विकास को आगे रख रही है.जेडीयू बार बार सीएम नीतीश के कामों को गिना कर जनता के बीच वोट लेने के लिए चुनावी समर में उतरना चाहती है .ऐसे में बीजेपी का ये नया दांव किस समीकरण की ओर इशारा कर रहा है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Find Us on Facebook

Trending News