बीजेपी के घोषणा पत्र का कांग्रेस ने किया खंडन कहा- पहले खुद कहते हैं वेक्सीन नहीं आयेगी फिर वेक्सीन पर करते हैं राजनीती

बीजेपी के घोषणा पत्र का कांग्रेस ने किया खंडन कहा- पहले खुद कहते हैं वेक्सीन नहीं आयेगी फिर वेक्सीन पर करते हैं राजनीती

पटना बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी किया.जिस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने उठाया बवाल . आज सुबह निर्मला सीतारमण ने चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस का वैक्सीन बनाने की ओर कदम बढ़ाया है इस ओर हमारी कोशिश लगातार है. बीजेपी ने बिहार की जनता को मुफ्त कोरोना के ठीके देने का वादा भी किया. 

कांग्रेस का वार 

जिसके बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजदीप सुरजेवाला ने घोषणा पत्र का खंडन करते हुए कहा बिहार को नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार ने गर्त में धकेला है. कोरोना महामारी कोई  मजाक उड़ाने का विषय नही है. नीतीश बाबू और सुशील मोदी तो इतने बेशर्म हैं कि जब लोग बिहार में परेशान होकर वापस आ रहे थे तो इन लोगों ने कहा बिहरियों को बिहार में घुसने नही देंगे. केन्द्र के मंत्रियों ने उस वक़्त एक बार भी आ कर इनका हाल नही पूछा, अब चुनाव में सब आ कर झूठ बोल रहे हैं. मोदी जी ने राष्ट्र सम्बोधन में कहा की एक साल तक वेक्सीन नही आयेगी, और ये बेशर्म लोग बिहार के लोगों को बरगला रहे हैं. बीजेपी के लोग झूठ बोलिए मगर यहां के लोग का मज़ाक मत बनाईये. हमें इस पर ऐतराज है. GDP का मतलब G से ज्ञान D से देकर P से प्रताड़ित करना है.इन सभी मुद्दों पर हमला करते हुए रनदीप सुरजेवाला ने घोषणा पत्र का खंडन किया ओर बोले बिहार  के लोगों के साथ खेलना बंद करे बिहारियों के इमोशन के साथ खेलना बंद करे. 

बीजेपी ने दिया कांग्रेस के सवालों का जवाब 

कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस द्वारा किए गए हमले पर बीजेपी एक बार फिर हमलावर हो गई है बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा प्रधानमंत्री ने यह कभी नहीं कहा था कि 1 साल बाद वैक्सीन आएगी बल्कि ये कहा था   जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई में यानी जब तक दवाई पूरी तरह से आ नहीं जाती है तब तक आप सतर्क रहें, और जहां तक वैक्सीन का सवाल है हमारे देश के वैज्ञानिक दूसरे चरण के ट्रायल को पूरा कर रहे हैं और जल्द ही दवा आ जाएगी जहां तक कांग्रेस  का सवाल है तो विकास उन्हें कभी दिखाई नहीं देती, क्योंकि जो विकास करना ही नहीं जानता उसे विकास क्या दिखाई देगी. देश को रसातल में ले जाने वाली कांग्रेस के लिए इस तरह 


Find Us on Facebook

Trending News