भाजपा के हुए लालू के करीबी सीताराम यादव, राजद ने कहा - हो चुके हैं रिटायर कोई फर्क नहीं पड़ता

भाजपा के हुए लालू के करीबी सीताराम यादव, राजद ने कहा - हो चुके हैं रिटायर कोई फर्क नहीं पड़ता

पटना। जदयू और भाजपा में भर्ती प्रक्रिया बड़े पैमाने पर की जा रही है। जिसमें जदयू के बाद अब भाजपा ने भी कई बड़े नेताओं को पार्टी में शामिल कराया है। बीजेपी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के दौरान राजद के कई बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। बुधवार को भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की मौजूदगी में इन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। पार्टी में जिन बड़े नेताओं ने सदस्यता ली है उनमें लालू के करीबी कहे जानेवाले पूर्व सांसद सीताराम यादव बीजेपी में हुए हैं। इनके अलावा पूर्व विधायक सुबोध पासवान , दिलीप कुमार यादव पूर्व एमएलसी, पूर्व सांसद रामजी मांझी , पूर्व विधायक नगीना देवी , कंग्रेस नेत्री अनिता यादव, मीरा देवी उप महापौर पटना ,पूर्व उप महापौर पटना संतोष मेहता , सहित अनय नाम शामिल हैं।

राजद ने किया खारिज

राजद में मची भगदड़ का बचाव करते हुए पार्टी प्रवक्ता मृत्युजंय तिवारी ने कहा जो लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं उनसे हमें कोई परेशानी नहीं होने वाली है। यह सारे नेता पार्टी से रिटायर हो चुके हैं, भाजपा ऐसे रिटायर लोगों को अपना सदस्य बना रही है। उन्होंने कहा कि राजद विधायक में किसी प्रकार की टूट नहीं हैं। नीतीश सरकार यह बताए कि उनके मंत्रीमंडल का विस्तार कब होगा।

बता दें कि पिछले एक सप्ताह में भाजपा में कई बड़े नेताओं ने सदस्यता ली है, वहीं जदयू ने बसपा के एक मात्र विधायक को अपनी पार्टी में शामिल करा लिया था



Find Us on Facebook

Trending News